फीचर्डमनोरंजन

महारानी जयवंता बाई बनी रियल लाइफ में माँ

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले भारतीय ऐतिहासिक टीवी शो ‘भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप'(2013) में प्रताप की माँ महारानी जयवंता बाई का रोल प्ले करने वाली टीवी एक्ट्रेस राजश्री ठाकुर अपनी रियल लाइफ में भी माँ बन गयी है.

अगस्त के पहले वीक में राजश्री ने बेटी को जन्म दिया है. राजश्री की शादी साल 2007 में उनके चाइल्डहुट फ्रेंड संजोत वैद्य से हुई थी.महारानी जयवंता बाई बनी रियल लाइफ में माँ  राजश्री की प्रेग्नेंसी की खबर नहीं थी किसी को

जी हाँ इंडस्ट्री में बहुत ही कम लोगो को राजश्री की प्रेग्नेंसी के बारे में खबर थी. दरअसल, राजश्री अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर ही रखना पसंद करती है और इसी वजह से उनकी शादी के बारे में भी कम ही लोगो को पता था. राजश्री ने 2 अगस्त 2017 के दिन अपनी बेटी को जन्म दिया है और यह उनका और संजोत का पहला बच्चा है. इस समय तो राजश्री अपने मदरहुड को एन्जॉय कर रही है.टीवी में आने से पहले राजश्री रेडियो स्टेशन में बतौर मराठी न्यूज रीडर काम करती थी. फिर उन्होंने टीवी करियर की शुरुआत ‘सात फेरे- सलोनी का सफर’ (2005-09) से की थी और इसके बाद से ही वह सलोनी के नाम से जानी जाती थी.

 

Related Articles

Back to top button