उत्तर प्रदेशराजनीति

महिला नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप, मामला दर्ज

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष रचना सचदेव ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन पर गंभीर आरोप लगाये हैं। रचना सचदेव का कहना है कि अजय माकन ने उन्हें मानसिक तौर पर काफी प्रताड़ित किया है।

अभी-अभी : गरीबों को इलाज के लिए योगी सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान…महिला नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप, मामला दर्ज

योगी के इस फार्मूले से देश में सबसे ताकतवर हो जाएंगे यूपी के युवा…

रचना सचदेव ने कहा-मुझे धमकी भरे फोन कॉल्स आते हैं

कारों पर महा डिस्काउंट, 4 लाख तक की छूट

रचना सचदेव ने अजय माकन के साथ-साथ महिला कांग्रेस अध्यक्ष शोभा ओजा और कांग्रेस नेता नेट्टा डीसुजा के खिलाफ तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में रचना ने आरोप लगाया है कि एमसीडी चुनाव के दौरान टिकट वितरण में हो रही गड़बड़ी के सिलसिले में उसने राहुल गांधी से मिलकर शिकायत की थी।

खुशखबरी : मोदी सरकार लाएगी अगले तीन साल में नौकरियों की बहार

जिसके बाद से ही उन्हें परेशान किया जाने लगा। उन्होंने आरोप लगाया कि टिकट वितरण में काफी धांधली की गई, सभी नेताओं ने अपने सगे सम्बन्धियों को लाभ पहुंचाए। जिसके बाद राहुल गांधी ने उन्हें इसके खिलाफ कार्यवाही करने का आश्वासन भी दिया था

अभी-अभी : MLA ने किया खुलासा, बंपर शराब पीती हैं हेमा मालिनी

महिला का आरोप है कि राहुल गांधी से मिलने के बाद इन तीनों कांग्रेसी नेताओं ने उन्हें धमकी देना शुरु कर दिया और इस बारे में लिखित में माफी मांगने का दबाव डालने लगे। जब उसने माफीनामा देने से इनकार कर दिया तो उसे परेशान किया जाने लगा।

कड़ी टक्कर : अब JIO की होगी छुट्टी, Airtel ने लांच किया शानदार ऑफर

पुलिस को दी गई शिकायत में रचना ने आरोप लगाया है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने उसे धमकी भरे लहजे में कहा था कि एमसीडी इलेक्‍शन के बाद वो उसे देख लेंगे और उसका मोबाइल नंबर भी ले लिया था। इसके बाद उसके मोबाइल पर अनजान नंबरों से धमकी भरे फोन कॉल्स आने जिसमें उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई जिसके बाद उसने पुलिस में शिकायत करने का फैसला किया। रचना ने अपनी शिकाय को राष्ट्रीय महिला आयोग को भी भेजा है।

Related Articles

Back to top button