राष्ट्रीय

महिला ने ऑनलाइन मंगवाया चिली पनीर, पैकेट में निकला कंडोम

msid-51881353width-300resizemode-4condom-in-foodजमशेदपुर। अगर आप ऑनलाइन फूड मंगवाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो सावधान हो जाएं? झारखंड के जमशेदपुर में ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने वाली महिला के उस वक्त होश उड़ गए, जब पैकेट खोलने पर उसमें चिली पनीर के साथ कंडोम रखा मिला। महिला ने इसकी शिकायत की है।

चिली पनीर के साथ कंडोम देखकर महिला हैरान रहा गई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑडर करने वाली महिला टाटा स्टील की कर्मचारी है। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने हाल ही में लॉन्च ग्रेवीकार्टडॉटकॉम (Gravycart.com) से ऑनलाइन बुक करवाया था। रेस्टोरेंट ने डोसा हट के जरिए महिला को चिली पनीर भिजवाया था। महिला का कहना है कि जैसे ही उसने चिली पनीर का डिब्बा खोला, पैकेट के अंदर चिली पनीर के साथ कंडोम देखकर वह हैरान रह गई। उनके एक दोस्त ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर खाने के पैकेट वाले फोटो के साथ यह जानकारी शेयर की है।

 क्या कहना है रेस्तरां के मैनेजर का

हालांकि रेस्तरां ने इस मामले में अपनी गलती मानने से इनकार कर दिया है। उलटा रेस्तरां के मालिक सुदीप दत्त ने आरोप लगाया है कि महिला ने खुद खान के पैकट में चिली पनीर के साथ कंडोम रखा है। मैनेजर सुदीप दत्ता ने बताया कि मैंने फोटो देखा, खाने के सामान मे कंडोम नजर आ रहा है। लेकिन ऐसा कैसे हुआ, हमें हैरानी है। खाना सिल्वर कंटेनर में पैक था, इतना गर्म होता है कि कंडोम जैसी कोई चीज गल जाएगी। उन्होंने बताया कि छह पीस स्प्रिंग दोसा का पार्सल भेजा गया था, जिसमें से चार पीस खा लिया गया था।

इससे पहले भी हुए हैं ऐसा मामला

चिली पनीर के साथ कंडोम निकलने से पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जिसके ऑनलाइन मंगवाया कुछ जाता है और डिलिवर कुछ और होता है। हरियाणा के कैथल में ऑनलाइन शॉपिंग में धोखाधड़ी का मामला सामने आया था। यहां एक बैंककर्मी नीरज शर्मा ने स्नैपडील से एप्पल आईफोन-5 एस मंगवाया था। उन्होंने जब कोरियर डिलीवरी मिलने के बाद डिब्बा खोला तो अंदर फोन की बजाए ईंट निकली थी।

Related Articles

Back to top button