दिल्लीराज्य

महिला मित्र के साथ मॉल पहुंचे युवक को मारी गोलियां, हुई मौत

यूपी के गाजियाबाद में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवक को मौत के घाट उतार डाला. वारदात के समय मृतक के साथ एक युवती भी मौजूद थी. स्कूटी पर आए दो हमलावरों ने युवक पर कई गोलियां दागीं और वहां से फरार हो गए. पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है.महिला मित्र के साथ मॉल पहुंचे युवक को मारी गोलियां, हुई मौतमिली जानकारी के मुताबिक, घटना राजनगर इलाके की है. दिनदहाड़े कत्ल की यह घटना पास ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. शुक्रवार को आसिफ (32) अपनी एक महिला मित्र के साथ मॉल जा रहा था. अचानक स्कूटी सवार दो युवक वहां आए और उन्होंने आसिफ पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया. आसिफ को कई गोलियां लगीं.

जानें आज का राशिफल, दिनांक – 05 अगस्त, 2017, दिन- शनिवार

घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर बड़ी आसानी से वहां से निकल गए. मौके पर मौजूद लोगों ने घायल आसिफ को फौरन नजदीकी यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के दौरान आसिफ ने दम तोड़ दिया. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची. पुलिस ने छानबीन करते हुए कुछ सबूत भी इकट्ठा किए, जिनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस आसिफ की महिला मित्र से पूछताछ कर रही है. पुलिस की शुरूआती जांच के बाद महिला के बॉस दिनेश पर पुलिस को शक है. मृतक के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की कई एंगल से जांच करते हुए हमलावरों की तलाश कर रही है.

 

Related Articles

Back to top button