स्पोर्ट्स

महेंद्र सिंह धोनी देंगे दुबई के खिलाडियों को प्रशिक्षण

नई दिल्ली -भारतीय टीम के विकेट कीपर ,मध्यक्रम बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी जिनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने वर्ल्डकप सहित कई ऊचाइयों को छुआ है .धोनी अपनी सेवा क्रिकेट में देने के साथ साथ अन्य भूमिकाओं में भी है ,हाल ही में धोनी ने अपनी क्रिकेट अकादमी ( ‘एमएसडी अकादमी’ ) की एक शाखा विदेश में खोली है .इससे यह साफ हो जाता है की वो अब विदेशी सरजमी पर खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देंगे .

59 साल की उम्र में भी काफी हॉट लगती है ये अमेरिकन सिंगर

महेंद्र सिंह धोनी देंगे दुबई के खिलाडियों को प्रशिक्षण   धोनी ने भारत में अपनी क्रिकेट अकादमी का विस्तार करते हुए ,भारत के साथ साथ विदेशो में भी शाखा खोलने का सिलसिला शुरू कर दिया है ,धोनी ने भारत के बोकारो,वाराणसी और लखनऊ में शाखाये खोल चुके है. धोनी के साथियो से पता चला है कि उनकी स्पोट्स प्रबंधन कंपनी आरका ने यूएई के पैसिफिक स्पोट्स क्लब के साथ नयी अकादमी खोलने के संबंध में करार किया है. इसके आलावा दक्षिण अफ्रीका और भसगापुर में भी अकादमी स्थापित करने के बारे में विचार कर रहे है .

‘फेमिना’ मैगजीन के कवर पर हॉट और सेक्सी नजर आई दीपिका पादुकोण

धोनी अपने गृह नगर रांची में भी एक शाखा खोलेंगे, जिसके लिए राज्य सरकार से बात चल रही है,धोनी के करीबी और अंडर नाइनटीन वर्ल्डकप विजेता टीम के सदस्य रहे मिहिर ने ये सब बाते कही है.

 

Related Articles

Back to top button