उत्तर प्रदेशफ़िरोज़ाबादब्रेकिंगराज्य

मां की हत्या कर फांसी पर लटक गईं दो बेटियां

चार दिन बाद निकाले गए शव

फिरोजाबाद : जिले में मां के साथ अलग मकान में रह रहीं दो बेटियों ने मां के सिर पर प्रहार कर हत्या कर दी और उसके बाद एक ही साड़ी से दोनों बहनों ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शवों को बाहर निकाला। थाना नारखी क्षेत्र के गांव नारखी धौंकल निवासी विमला देवी उर्फ विमलेश दो बेटियों 24 वर्षीय ममता और 20 वर्षीय रेनू के साथ एक मकान में रहती थीं। उनका पति वेदराम रजावली पुलिस चौकी के पास अलग रहता है। वह मजदूरी करता है। उनके तीन बेटे अलग-अलग जगह रहते हैं।

शनिवार देर शाम मकान से दुर्गंध आने पर ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी थी। मौके पर सीओ टूंडला अभिषेक श्रीवास्तव, थानाध्यक्ष नारखी केके तिवारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने जब मकान का दरवाजा तोड़ा तो अंदर का नजारा देखकर हैरान रह गए। जमीन पर मां का शव पड़ा था जबकि एक साड़ी के सहारे दोनों बेटियों के शव झूल रहे थे। शवों से दुर्गंध आ रही थी। मां के सिर में चोट थी वहीं समीप ही खून से सना मूसल पड़ा हुआ था।

गांव में ही रहने वाले महिला के पुत्र शैतान सिंह ने बताया कि उनकी बहनों ने शादी नहीं की थी। शादी की बात करने पर वह कहती थीं कि पहले कॅरियर बनाना है उसके बाद शादी। बड़ी बहन बीएससी के बाद बीटीसी कर रही थी जबकि छोटी बीए पास थी। बहन और मां के बीच आए दिन किसी न किसी बात पर कहासुनी होती रहती थी। एसएससी अशोक कुमार ने भी मौके पर जाकर जानकारी की।

पुलिस के अनुसार शव करीब चार दिन पुराने हैं। मां ओर बेटियां किसी से वास्ता नहीं रखती थीं, इसलिए लोगों का उनके यहां आना जाना भी नहीं था। एसएसपी का कहना है कि बेटियों के शव फंदे पर लटके मिले हैं जबकि मां का शव जमीन पर पड़ा मिला है। एसएसपी ने अंदेशा जताया कि बेटियों ने मां की हत्या कर फांसी लगा ली हो।

Related Articles

Back to top button