उत्तर प्रदेशफीचर्ड

मारीच नहीं बन पाएंगे नवाजुद्दीन

img_20161006100503NEW DELHIL : बॉलिवुड में अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवा चुके नवाजुद्दीन सिद्दकी का 20 साल बाद रामलीला में मारीच की भूमिका निभाने का अरमान पूरा नहीं हो सका।

नवाजुद्दीन मुज्जफरनगर में अपने घर बुढ़ाना में रामलीला में मारीच की भूमिका निभाने को लेकर काफी रोमांचित थे। लेकिन शिवसेना के विरोध के कारण कार्यक्रम को कैंसल करना पड़ा। 
दरअसल शिवसेना ने नवाजुद्दीन के रोल को लेकर विरोध कर दिया था लिहाजा स्थानीय प्रशासन ने उन्हों भूमिका निभाने की अनुमति नहीं दी और कार्यक्रम को निरस्त करना पड़ा।
 शिवसेना के जिला उप प्रमुख मुकेश शर्मा ने नवाजुद्दीन की भूमिका का विरोध किया था। इसके बाद प्रशासन ने शांति भंग की आशंका के चलते नवाजुद्दीन से रोल न करने का आग्रह किया।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नवाजुद्दीन ने कहा,’ मैंने मारीच के रोल के लिए दिनभर रिहर्सल किया। लेकिन अचानक प्रोग्राम कैंसल होने से मुझे काफी दुख हुआ है। रामलीला में नवाजुद्दीन के अभिनय को लेकर पुलिस और कमेटी के लोगों में काफी खींचतान भी हुई। पुलिस अधिकारियों ने भीड़ ज्यादा और व्यवस्था कम होने का हवाला दिया है। नवाजुद्दीन जैसे बेहतरीन कलाकार के अभिनय पर रोक लगने से उनके प्रशंसकों में मायूसी छा गई।
 

Related Articles

Back to top button