फीचर्डराज्यराष्ट्रीय

मासूम को हवस का शिकार बनाने वाले ने जानवरों को भी नहीं बख्शा

Child-Abuse-580x377दस्तक टाइम्स एजेंसी / मुंबई : चार साल की मासूम को हवस का शिकार बनाने के बाद मौत के घाट उतार देने वाले शख्स का एक घिनौना चेहरा सामने आया है. गिरफ्तारी के बाद उसने पुलिस को बताया है कि ड्रग के नशे में उसने मासूम से पहले सैकड़ों जानवरों के साथ कुकर्म किया है. पुलिस भी इस खुलासे से सन्न है और आगे की पूछताछ जारी है.

गौरतलब है कि सात मार्च को एक चार साल की बच्ची का शव मनखुर्द इलाके में झाड़ियों में पाया गया था. प्राथमिक जांच में पता चला था कि बच्ची के मुंह में कागज भरा गया था और फिर उसका गला दबाया गया था. उसके साथ यौन शोषण के सबूत भी मिले थे. पुलिस मामले को सुलझाने में जुट गई थी.

मिड-डे के अनुसार पुलिस को घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर स्थित बियर बार से सीसीटीवी फूटेज मिली. इसके आधार पर मासूम की मां से पूछताछ की गई. मां, ने आरोपी को पहचान लेने का दावा किया. फिर बुधवार की रात को पुलिस आरोपी तक पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस का दावा है कि आरोपी सचिन गोपीनाथ पचाने ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस के अनुसार उसने बताया है कि वह नशे की हालत में हवस पर काबू नहीं रख पाता है. इसी कारण वह कॉल गर्ल के पास जाता था, लेकिन जब उसके पास पैसा नहीं होता था तो उसने जानवरों के साथ भी शारीरिक संबंध बनाए हैं.

पुलिस अब अन्य छेड़खानी और रेप के मामलों में भी आरोपी के लिप्तता की भूमिका की जांच कर रही है. इसके साथ ही इस मामले में वैज्ञानिक सबूत भी जुटाए जा रहे हैं. इस घटना के बाद इलाके में लोग काफी डरे हुए हैं.

 

Related Articles

Back to top button