उत्तराखंड

मिस यूनिवर्स कांटेस्ट में लगेगा उत्तराखंडी कल्चर का तड़का

urvashi-562068b43a787_exlstदस्तक टाइम्स/एजेंसी- उत्तराखंड : मिस डीवा-2015 के ग्रैंड फिनाले में पंद्रह युवतियों को पछाड़कर विजेता बनी ‘लव डोस गर्ल’ उर्वशी रौतेला अब मिस यूनिवर्स के खिताब के और करीब पहुंच गई हैं। अब वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उत्तराखंड की संस्कृति की झलक दिखाने की तैयारी में हैं।

उर्वशी ने बताया कि मिस यूनिवर्स कांटेस्ट में वह ताजमहल के कांसेप्ट वाली ड्रेस पहनने की तैयारी में हैं। वह इस ड्रेस के साथ मैच करती हुई उत्तराखंड की ज्वेलरी भी पहनेंगी। उर्वशी अब 19 दिसंबर को अमेरिका के लास वेगास में होने जा रहे मिस यूनिवर्स कांटेस्ट में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

बकौल उर्वशी अपनी फिल्म ‘सनम रे’ के बीच से मिस दीवा कांटेस्ट के लिये पहुंच गई थीं। इस कांटेस्ट की तैयारी के लिए उन्हें बिल्कुल समय नहीं मिला। लेकिन, अपने ऊपर विश्वास था, जिसके बल पर वह विजेता बन गई।

बकौल उर्वशी मैं बेहद खुशनसीब हूं कि जब पिछली बार मैं मिस यूनिवर्स कांटेस्ट के लिए चुनी गई थी तब मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने मुझे क्राउन पहनाया था और इस बार मिस यूनिवर्स लारा दत्ता ने।

 

उर्वशी ने बताया कि लारा दत्ता ने मुझे क्राउन पहनाते हुए कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि तुम ही मिस यूनिवर्स बनोगी। उर्वशी ने बताया कि कांटेस्ट में लोग यह सुनकर बेहद खुश थे कि मैं उत्तराखंड से हूं। मिस यूनिवर्स कांटेस्ट में करीब सौ देशों की सुंदरियां हिस्सा लेंगी।

मम्मी-पापा, भाई को किया मना
उर्वशी ने बताया कि मेरी मम्मी मीरा रौतेला, पापा मनवर सिंह रौतेला और भाई यशराज तीनों ही इस कांटेस्ट में आना चाह रहे थे, लेकिन मैंने मना कर दिया। मैंने कहा कि आप लोग सीधे मिस यूनिवर्स कांटेस्ट में आना। मेरे मुंह से निकली बात जब सच हो गई तो परिवार वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। मेरी पूरी फैमिली अब लास वेगास पहुंचने की तैयारी में जुट गई है।

लंदन की दोस्त देखना चाहती हैं उत्तराखंड
उर्वशी ने बताया कि मिस दीवा-2015 की प्रतिभागी एनआरआई मॉडल्स से उनकी अच्छी दोस्ती हो गई। इनमें लंदन की एक लड़की ने जब उत्तराखंड की तारीफ सुनी तो उन्होंने भी उत्तराखंड देखने की इच्छा जताई। उर्वशी ने बताया कि वह बहुत जल्द ही वह उत्तराखंड आकर अपने सभी दोस्तों से मिलने वाली हैं।

 

Related Articles

Back to top button