उत्तर प्रदेशफीचर्ड

मुलायम ने कहा मान जाओ भाई,पर झुकने को तैयार नहीं

akhilesh-yadav-shivpal-yadav_57d8b4cb72bf7नई दिल्ली : मुलायम सिंह यादव अपने कुनबे में उपजे विवाद को शांत करने का हर संभव प्रयास कर रहे है, लेकिन आग शांत होने की बजाय और भड़क रही है। शुक्रवार को मुलायम सिंह यादव ने अपने छोटे भाई शिवपाल को मनाने का प्रयास किया। उन्होंने न केवल उनका इस्तीफा नामंजूर कर दिया है वहीं यह भी कहा कि मान जाओ भाई, परिवार में थोड़ा बहुत उंचा नीचा चलता है। बावजूद इसके शिवपाल झुकने के लिये तैयार नहीं हुये।

अखिेलेश यादव द्वारा शिवपाल यादव को तीन महत्वपूर्ण मंत्रालय से हटाने के बाद से ही मुलायम कुनबे में विवाद की आग भड़क गई है। गुरूवार को ही मुलायम से मिलने के लिये शिवपाल दिल्ली गये थे वहीं आज शुक्रवार को मुलायम स्वयं सैफई आ गये है, ताकि अपने भाई शिवपाल को समझाया जा सके। इसी बीच अखिलेश भी मुलाकात के दौरान पहुंच गये थे।

आपको बता दें कि गुरूवार की रात से ही सैफई में शिवपाल समर्थक नारेबाजी कर रामगोपाल यादव को हटाने की मांग कर रहे है। अखिलेश यादव से नाराज शिवपाल ने मंत्री पद के साथ ही पार्टी अध्यक्ष पद से भी त्याग पत्र दे दिया था। इसके बाद शुक्रवार को उन्होंने यह भी कहा था कि वे पार्टी को कमजोर नहीं होने देंगे तथा यह बयान दिया कि वे पार्टी अध्यक्ष पद नहीं छोड़ रहे है।

Related Articles

Back to top button