मध्य प्रदेशराज्य

मेदांता में भर्ती हैं पूर्व सीएम कमलनाथ, शिवराज सिंह चौहान ने जाना हालचाल

भोपाल : एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की तबियत में सुधार आ गया है। मेदांता अस्पताल में भर्ती कमलनाथ के ऑफिस से मिली जानकारी के अनुसार उनके सारे रुटिन चेकअप व उनके सभी आवश्यक परीक्षण हो चुके हैं। उनकी सारी रिपोर्ट नॉर्मल हैं, अब उनका स्वास्थ्य पूरी तरह से ठीक हो चुका है। यहां तक कि उनकी कोरोना रिपोर्ट भी नॉर्मल आई हैं। वहीं कुछ लोगों ने अस्पताल में उनसे मुलाकात भी की है।

कमलनाथ की तबियत बिगड़ने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी उनका हालचाल जाना है. सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कमलनाथ जी से फोन पर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. ”मैं शीघ्र उनके पूर्णतः स्वस्थ होने की कामना करता हूं.” गौरतलब है कि कमलनाथ को सर्दी-जुखाम की शिकायत थी जिसपर उन्हें गुरुग्राम के निजी अस्पताल मेदांता में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में डॉक्टरों की एक टीम उनकी देखरेख में लगी है। डॉक्टरों का कहना है कि कमलनाथ की हालत अब पहले से बेहतर है।

इससे पहले फरवरी महीने में मध्‍य प्रदेश के इंदौर के एक निजी अस्पताल में लिफ्ट गिरने के हादसे में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बाल-बाल बच गए थे। वहीं, हादसे की वजह से हुई घबराहट में उनकी तबीयत बिगड़ गई थी और फिर उनका अस्पताल में ही ब्लड प्रेशर चेक कराया गया था।

Related Articles

Back to top button