उत्तर प्रदेश

मेरठ में मिली महिला की झुलसी हई लाश

burn-s_650_102015022918 (1)दस्तक टाइम्स/एजेंसी : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक महिला का बुरी तरह झुलसी हुई लाश मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस ने यह लाश एक नाले के पास से बरामद की है. पुलिस ने हत्या के बाद लाश को जला देने की आशंका जताई है.

मामला जिले के अब्दुल्लापुर गांव का है. जहां एक नाले के पास लगभग 25 वर्षीय महिला की जली हुई लाश पड़ी हुई थी. मंगलवार की सुबह स्थानीय लोगों ने लाश को देखकर पुलिस को सूचना दी. खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया.

पुलिस अधिकारियों ने आशंका जताते हुए कहा कि महिला की हत्या कहीं और की गई है और शव को यहां फेंक दिया गया. महिला की शिनाख्त मिटाने के मकसद से हत्या के बाद शव को पेट्रोल या केरोसिन डाल कर जलाया गया है.

पुलिस ने बताया कि लाश एक महिला की है इस बात का पता पैर के एक पंजे से चला, जहां अंगुली में बिछिया और एक पाजेब मिली है. बाकी पूरा शरीर जलकर काला पड़ चुका था. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

पुलिस अब महिला की शिनाख्त के प्रयास कर रही है. इसके लिए मेरठ और आसपास के जनपदों के पुलिस थानों से सम्पर्क कर गुमशुदा महिलाओं का पता लगाया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button