उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़फीचर्डराजनीति

मेरे रहते पार्टी में फुट नहीं पड़ सकती

 

mulayam-singh-yadav_57db9d998701bलखनऊ : शुक्रवार को सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि उनके रहते न तो पार्टी बिखर सकती है और न ही पार्टी में किसी तरह का विवाद है। मुलायम दिल्ली से यहां पहुंचे और उन्होंने पार्टी कार्यालय में मीडिया से चर्चा की। अपने भाई शिवपाल और बेटे अखिलेश यादव के बीच उपजे विवाद को सुलझाने के लिये मुलायम लखनऊ पहुंचे है।

उन्होंने कहा कि चाचा भतीजे में किसी तरह का विवाद नहीं है। रही बात शिवपाल की तो उन्हें मना लिया गया है। परिवार में छोटी बड़ी बातें तो होती रहती है। मुलायम की पत्रकारवार्ता के दौरान ही मौजूद सपा कार्यकर्ताओं ने अखिलेश के समर्थन में नारे लगाये।

प्रजापति फिर बनेंगे मंत्री

मुलायम ने कहा कि अखिलेश उनकी बात नहीं टालेंगे। उन्होंने बताया कि गायत्री प्रसाद प्रजापति को फिर से मंत्री बनाया जायेगा। अखिलेश ने खनिज मंत्री प्रजापति को मंत्री पद से हटा दिया था। मुलायम ने कहा कि प्रजापति के खिलाफ कार्रवाई को रद्द कर दिया जायेगा और उन्हें फिर से मंत्री पद दे दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि पार्टी में कोई फूट नहीं है। मालूम हो कि शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के बीच हुआ विवाद सड़क पर आ गया है और दोनों के बीच झगड़ा सुलझाने के लिये मुलायम को दिल्ली से लखनउ आना पड़ा।

मुलायम ने कहा मान जाओ भाई,पर झुकने को तैयार नहीं

दफ्तर लौट आओं शिवपाल, समर्थकों ने लगाये नारे

Related Articles

Back to top button