उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़फीचर्डराज्यराष्ट्रीय

मैं साध्वी प्राची से बहुत प्यार करता हूं, अब इसे RSS वाले कहेंगे लव जेहाद :आजम

phpThumb_generated_thumbnail (53)एजेंसी / आगरा।

हमेशा विवादों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खां ने शनिवार को साध्वी प्राची पर एक बड़ा और बेतुका बयान देते हुए कहा है कि वे साध्वी से प्यार करते हैं।मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक आगरा में मीडिया से मुखातिब हुए आजम खां ने कहा कि मैं प्राची से बहुत प्यार करता हूं। पता नहीं, वह उनसे इतनी घृणा क्यों करती हैं। अब इसे आरएसएस वाले लव जेहाद कहेंगे।

मुसलमान राष्ट्रपति बन सकता है तो प्रधानमंत्री क्यों नहींजब उनसे खुद को डिप्टी सीएम बनाने का सवाल किया तो उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम क्यूं बनूंगा। पीएम बनाओ। यकीन दिलाता हूं कि बहुत अच्छा पीएम बनूंगा।

मोदी पर कटाक्ष

आजम खां ने प्रधानमंत्री मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मैं पीएम क्यों नहीं बन सकता। मैं चाय नहीं बेचता या मैं मुसलमान हूं। जब मुसलमान राष्ट्रपति बन सकता है तो प्रधानमंत्री क्यों नहीं। अगर मुझे पीएम बनाओ तो मैं चाय भी बेच सकता हूं।

पीएम बन गए तो शर्म नहीं आतीमोदी पर निशाना साधते हुए आजम ने कहा कि पीएम झूठे हैं। मोदी पर कटाक्ष करते हुए आजम ने कहा कि पीएम मोदी ने अमेरिका में कहा था कि मुझे हिदुस्तानी होने में शर्म आती है। अब पीएम बन गए तो शर्म नहीं आती। लगता है वे आतंकियों से मिले हुए हैं।

नवाज शरीफ के घर हुई मुलाकात की वीडियो क्यों रिलीज नहीं

नवाज शरीफ के घर हुई मुलाकात की वीडियो क्यों नहीं रिलीज करते। पीएम उस कमरे की फोटो क्यों नहीं दिखा रहे हैं? सबको पता है कि देश का पीएम जहां भी जाएगा उनकी सिक्योरिटी के कारण शत-प्रतिशत वीडिय़ो तैयार होता है और हर लम्हे का फोटो होगा। जिस कमरे में उनकी मुलाकात हुई उस कमरे का फोटो कहां है? वीडियो क्यों नहीं रिलिज किया जा रहा है?

संघ पदाधिकारियों की डिग्री पर भी सवालउन्होंने संघ पदाधिकारियों की डिग्री पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि आरएसएस को कन्हैया के भाषण से कुछ सीखना चाहिए।

Related Articles

Back to top button