स्पोर्ट्स

मैच के दौरान वार्नर का पेट खराब, ट्विटर पर लोगों ने लिया मजा

पुणे (ईएमएस)। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुरुवार को बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के पहले टेस्ट मैच में उस समय अजीब स्थिति पैदा हो गयी जब मेहमान टीम के एक सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर के आउट होते ही दूसरे सलामी बल्लेबाज मैट रेनशॉ भी उनसे पहले ही पवैलियन की तरफ चलते बने। इस दृश्य से हैरान दर्शकों को बाद में पता चला कि मैट रेनशॉ पेट खराब होने की वजह से रिटायर्ड हर्ट हुए हैं। पुणे में हो रहे मैच में रेनशॉ के मैदान से बाहर जाते समय कमेंटेटर ने टिप्पणी की,आप को जब जाना होता है तो जाना ही होता है।

रेनशॉ के मैदान से बाहर जाने का वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। कुछ लोगों ने उनकी स्थिति का मजाक उड़ाया तो कुछ अन्य लोगों ने उनसे सहानुभूति जतायी। जैरिड हैकेट ने कमेंट किया,मैट रेनशॉ आप चिंता न करें। शर्म त्याग जाने छिपाकर दर्द सहने से अच्छा है। रविंद्र जडेजा के पैरोडी अकाउंट से ट्वीट किया गया, “सर रविंद्र जडेजा का सामना करना आसान नहीं है। ऑस्ट्रेलियाई को बच्चों को मैदान पर नहीं भेजना चाहिए था।” अंगद सिंह रान्याल ने लिखा, “पहली देखा कि किसी खिलाड़ी को पेट साफ करने के लिए रिटायर होना पड़ा हो। ये भारतीय मसालों ने लिया।

अक्षय पंचवाघ नामक ट्विटर यूजर ने तो रेनशॉ के रिटायर होने पर ओपिनिय पोल की कर दिया। पोल में अक्षय ने लिखा, मैट रेनशॉ का विकेट किसने लिया? जवाब में वड़ा पाव, मिसल पाव, भेल और पानी पुरी चार विकल्प दिए गए थे। करीब 62 लोगों ने उनके पोल में हिस्सा भी लिया।

Related Articles

Back to top button