स्पोर्ट्स

मैदान में ऐसा क्या हुआ कि खुशी से झूमने लगीं प्रीति जिंटा?

मोहाली में कोलकाता और पंजाब के बीच खेले गए रोमांचक मुकाबले में किंग्स ने नाइटराइडर्स को 14 रन से मात देकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी संभावनाओं को जीवित रखा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब ने केकेआर के सामने जीत के लिए 168 रन का लक्ष्य रखा था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता क्रिस लिन की शानदार 84 रन की पारी के बावजूद जीत का स्वाद नहीं चख सकी।

ये भी पढ़ें: 2 साल बाद अपने पिता से मिले बिके बेन स्टोक्स

मैदान में ऐसा क्या हुआ कि खुशी से झूमने लगीं प्रीति जिंटा?

केकेआर 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 153 रन पर ही बना सकी। आपको बता दें कि मैच एक समय रोमांचक मोड़ में पहुंच चुकी थी, जब लगने लगा था कि केकेआर जीत की स्थिति में पहुंच चुकी थी, लेकिन जैसे ही विस्फोटक बल्लेबाजी कर रहे क्रिस लिन आउट हुए तो पंजाब की एक बार फिर मैच में जीत की आस बढ़ गई। इसलिए किंग्स इलेवन पंजाब की सहमालकिन और अभिनेत्री प्रीति जिंटा लिन के आउट होने पर वह खुद को नाचने से नहीं रोक पाईं। हुआ यूं कि मैच के अंतिम क्षणों में पंजाब के बेस्ट फील्डर अक्षर पटेल ने जबरजस्त तरीके से क्रिस लिन को रन आउट करके मैच को पंजाब की झोली में डाल दिया। 

ये भी पढ़ें: कोहली का गुस्सा तो बहुत देखा होगा लेकिन इस बार मैदान पर भड़के जडेजा

बता दें कि आखिरी ओवर में जीत के लिए कोलकाता को 20 रन की दरकार थी लेकिन ग्रैंडहोम और क्रिस वोक्स केवल 5 रन बना सके। संदीप शर्मा ने दोनों बल्लेबाजों को रन बनाने का कोई मौका नहीं दिया। राहुल तेवतिया ने अपनी गेंदबाजी से मैच का रुख पूरी तरह बदल दिया। चार ओवर में उन्होंने 18 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। उनकी गेंदों पर केकेआर का कोई भी बल्लेबाज एक भी बाउंड्री नहीं जड़ सका।

 
 

Related Articles

Back to top button