राष्ट्रीय

मॉडल ने किया खुलासा, फिल्म दिलाने के बहाने गुफा तक ले गया राम रहीम

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम साध्वियों से रेप के मामले में 20 साल की जेल की सजा काट रहा है। लेकिन उसे लेकर अब भी नये-नये खुलासे सामने आ रहे हैं। अब मॉडल और अभिनेत्री मरीना कुंवर ने राम रहीम पर कई आरोप लगाए हैं। मरीना ने कहा है कि राम रहीम ने उन्हें एक फिल्म का ऑफर दिया था। फिल्म के सिलसिले में जब वो राम रहीम से मिलने गई तो राम रहीम ने उन्हें गले लगाया था और इतना ही नहीं, वह मरीना को अपने बेडरूम तक भी ले गया था। राम रहीम ने मरीना को गुफा में जाने के लिए भी कहा था। राम रहीम के बारे में मरीना का यहां तक कहना है कि वह नशे का आदि था और कोकिन इत्यादि ड्रग्स भी लेता था। मरीना और उनके बॉयफ्रेंड ने ये सब बातें कहने का फैसला अब इसलिए किया है कि क्योंकि अब राम रहीम और हनीप्रीत जेल में हैं। इन खुलासों को लेकर मरीना ने ट्वीट भी किया।
वहीं दूसरी ओर, मरीना के ब्वॉयफ्रेंड ने हनीप्रीत पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह रोज फोन किया करती थी और चाहती थी कि मैं उसके साथ रिलेशनशिप में आ जाऊं। बता दें कि राम रहीम तो पहले से ही जेल में बंद है और अब हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत को 38 दिनों तक फरार रहने के बाद अब पकड़ लिया है, जिसे पंचकूला कोर्ट में पेश भी किया जा चुका है। इस समय हनीप्रीत 6 दिन की पुलिस रिमांड में है।

मरीना का आरोप- गलत तरीके से छूता था राम रहीम

मरीना ने कई ऐसे खुलासे किए हैं जो चौकाने वाले हैं. मरीना ने कहा कि जब वो उनके पास गई तो उन्होंने मुझे गले लगाया. जो उन्हें काफी अनकन्फर्टेबल लगा. जिसके बाद राम रहीम ने उन्हें गलत तरीके से छूने लगा. मरीना से वो जब भी मिलते तो ‘यू आर माई लव चार्जर’ गाना गाया करते थे. मरीना ने कहा कि एक बार वो उन्हें बेडरूम में ले गए और पैसों और किसी भी चीज की चिंता न करने को कहने लगे. मरीना का कहना है कि जब भी वो बाबा राम रहीम से मिलतीं तो हमेशा राम रहीम के साथ हनीप्रीत हुआ करती थी. वो सारी हरकतें हनीप्रीत के सामने किया करता था. जिससे हनीप्रीत को भी कोई दिक्कत नहीं होती थी. राम रहीम जब मरीना से मिलता तो खूब हंसाने की कोशिश करता था और इंटरनेट पर भी संपर्क करने की कोशिश करता था.

Related Articles

Back to top button