फीचर्डराष्ट्रीय

मोदी आज जाएंगे एमपी के आजादनगर दौरे पे

narendra_modi_201688_19384_08_08_2016आलीराजपुर। ब्यूरो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार दोपहर लगभग 1.30 बजे ‘जरा याद करो कुर्बानी’ कार्यक्रम के तहत आजादनगर के समीप ग्राम झोतराड़ा में सभा को संबोधित करेंगे, लेकिन बारिश बाधा बन सकती है। सभा स्थल पर कीचड़ पसरा है। व्यवस्था बनाने में प्रशासन को पसीने छूट रहे हैं। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मोदी सुबह 10.30 बजे दिल्ली से विमान द्वारा रवाना होकर 11.55 बजे इंदौर आएंगे।
 
यहां से वे दोपहर 1.05 बजे हेलिकॉप्टर से झोतराड़ा के हेलिपेड पर उतरेंगे। इसके बाद कार द्वारा 7 किमी दूर आजादनगर जाकर आजाद कुटिया में शहीद चंद्रशेखर आजाद को पुष्पांजलि अर्पित कर पुन: झोतराड़ा आकर सभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 2.50 बजे वे हेलिकॉप्टर से इंदौर होते हुए विमान द्वारा दिल्ली प्रस्थित होंगे।
 
मोदी के दौरे को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने सोमवार दोपहर करीब 2.30 बजे रिमझिम बारिश के बीच सभास्थल और मंच पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया तथा संभागायुक्त संजय दुबे व प्रशासन के अन्य आला अफसरों को आवश्यक निर्देश दिए।
 
इसके बाद वे हेलिकॉप्टर से भोपाल के लिए रवाना हो गए। वायुसेना के हेलिकॉप्टर ने हेलिपेड पर उतरने की रिहर्सल की। सभा में कार्यकर्ताओं व आम जनता को लाने के लिए प्रशासन द्वारा आलीराजपुर जिले से 100 और झाबुआ जिले से भी करीब 100 बसें अधिग्रहित करने की जानकारी मिली है।
 
भूरिया नाराज
 
इधर सांसद कांतिलाल भूरिया नाराज हैं। वे दिल्ली रवाना हो गए। उनका आरोप है कि आयोजन के लिए निमंत्रण नहीं मिला है, लेकिन मंच पर बैठने वालों की प्रशासन की सूची में भूरिया का नाम है।

Related Articles

Back to top button