राष्ट्रीय

मोदी के कार्यक्रम में उद्धव ठाकरे को न्योता नहीं

narendra-modi-and-uddhav-56be6a770c0a6_exlstदस्तक टाइम्स एजेंसी/शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को ‘मेक इन इंडिया’ सप्ताह कार्यक्रम के कार्यक्रम के लिए न्योता नहीं भेजा गया है। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे।

पीएम मोदी शनिवार को बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के एमएमआरडीए ग्राउंड में ‘मेक इन इंडिया’ कार्यक्रम के लिए मुंबई आ रहे हैं।

वह शाम को महालक्ष्मी रेसकोर्स के टर्फ क्लब में डिनर में मौजूद रहेंगे। महाराष्ट्र के मुख्य सचिव स्वाधीन क्षत्रिय ने बताया कि डिनर में देश और विदेश से करीब 800 गणमान्य लोग शामिल हो रहे हैं।

 
मेहमानों में विभिन्न देशों के प्रधानमंत्री, बड़े उद्योगपति, चुनिंदा राजनीतिज्ञ और शीर्ष सरकारी अधिकारी शामिल हैं।

डिनर से ठाकरे की गैर मौजूदगी के बारे में एक वरिष्ठ शिवसेना नेता ने नाम न छापने की शर्त पर कहा, ‘उद्धव जी को डिनर के लिए आमंत्रित नहीं किया गया है। अब वक्त बदल चुका है’।

हालांकि एक भाजपा नेता ने कहा कि वहां विदेशी मेहमानों जैसे विभिन्न देशों के प्रधानमंत्री और बड़े व्यवसायी होंगे। ऐसे में उद्धव ठाकरे को आमंत्रित करना प्रोटोकॉल में नहीं है। उन्होंने कहा हालांकि डिनर का आयोजन सीआईआई कर रहा है और यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है। इस बीच मुख्यमंत्री कार्यालय ने एक विज्ञप्ति जारी कर कहा कि ठाकरे तीन कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

Related Articles

Back to top button