राज्यराष्ट्रीय

मोदी के मन में है देश सेवा की इच्छा: जसोदा बेन

yashodabenनई दिल्ली। देशसेवा का मौका भाग्य वालों को मिलता है। मोदी के मन में देश सेवा की इच्छा जागृत हुई तो वो आगे बढ़े और बढ़ रहे हैं। मैं हमेशा उनका म न से समर्थन कर उनकी तरक्की की कामना करती हूं। मैं चाहती हूं कि मोदी की तरह हर भारतीय नागरिक देश सेवा के लिए आगे आए और विकास की तरफ अग्रसर हो। यह बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदा बेन ने कही। वे कोटा में अखिल भारतीय राठौर, साहू, तैलिक, वैश्य महासभा के राष्ट्रीय अधिवेशन युवक-युवती परिचय सम्मेलन में आईं थीं। उन्होंने कहा कि देश की समृद्धि में हर व्यक्ति को सहयोग करने की जरूरत है।
श्रीनाथपुरम स्थित यूआईटी ऑडिटोरियम में कोटा जिला तैलिक, वैश्य, राठौर, साहू महासभा की ओर से अायोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे महासभा के जिलाध्यक्ष बाबूलाल राठौर को जसोदा बेन ने राखी बांधी। इस दौरान उन्होंने कहा कि अभी तो मैं आई हूं और अगली बार यहां नरेंद्र मोदी आएंगे। मंच पर जसोदा बेन के भाई अशोक भाई मोदी, विधायक चंद्रकांता मेघवाल, विधायक संदीप शर्मा, जयपाल रेड्डी, टीसी चौधरी, नीलमणि साहू, हीरालाल साहू, प्रांतीय अध्यक्ष शौकीनचंद्र, नानकराम बतौर अतिथि मौजूद रहे। समारोह से पहले जसोदा बेन को घटोत्कच चौराहे से बग्घी में ऑडिटोरियम लाया गया। इस अवसर पर बाबूलाल राठौर, सत्यनारायण साहू, गोवर्धन राठौर, शंकर साहू, छीतरलाल साहू, सुरेश राठौर, नरोत्तम राठौर, रचना राठौर, बंशीलाल आदि मौजूद थे। समारोह में देशभर से आए 200 युवक-युवतियों ने परिचय दिया।
नोटबंदी देश के हित में लिया गया फैसला:
जसोदाबेन ने कहा कि पीएम मोदी ने दो साल पहले कहा था कि वह काला धन बाहर लाएंगे। इसलिए उन्होंने नोट बंदी का फैसला लिया। नोट बंदी का फैसला देशहित में है। इससे सारा काला धन बाहर रहा है। उन्होंने कश्मीर के मामले पर कहा कि वे देश का है और हमेशा रहेगा। सरकार जो कर रही है, ठीक कर रही है। अखिल भारतीय अधिवेशन में प्रधानमंत्री की पत्नी जसोदा बेन ने महासभा के जिलाध्यक्ष को राखी बांधी। इस दौरान उन्होंने समाज की पुस्तिका का विमोचन भी किया।

Related Articles

Back to top button