टॉप न्यूज़राष्ट्रीय

मोदी के लोकसभा से जाते ही गप करने लगे जिसपर भड़क उठी सुमित्रा महाजन

लोकसभा में गुरुवार सुबह प्रश्नकाल खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उठकर जाते ही दूसरे सांसद गप करने लगे, जिसपर अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने बुरी तरह नाराज हो गईं. महाजन ने नाराजगी जताते हुए कहा, स्कूल से भी ज्यादा हो-हल्ला हो रहा है.

मोदी के लोकसभा से जाते ही गप करने लगे जिसपर भड़क उठी सुमित्रा महाजन

हुआ यूं कि प्रश्नकाल के दौरान प्रधानमंत्री मोदी सदन में मौजूद थे, लेकिन जैसे ही प्रश्नकाल समाप्त हुआ और प्रधानमंत्री सदन से उठकर चले गए तो कई वरिष्ठ सदस्य भी सदन से उठकर चले गए. अध्यक्ष ने प्रश्नकाल समाप्त होते ही जरूरी दस्तावेज सदन के पटल पर रखवाने शुरू किए थे कि सदन में मौजूद सदस्य आपस में बातों में मशगूल नजर आए.

इसी बात पर नाराजगी जताते हुए अध्यक्ष ने कहा, स्कूल से भी ज्यादा हो-हल्ला हो रहा है. हालांकि उनकी इस टिप्पणी का सांसदों पर कुछ खास असर नहीं और सदन में शोरशराबा जारी रहा. इससे गुस्साई स्पीकर को आखिरकार सख्त लहजे में कहना पड़ा, प्लीज, सदन में व्यवस्था बनाएं.

इससे पहले पीएम मोदी ने बीजेपी की बैठक में सभी सांसदों की क्लास लेते संसद में अनुपस्थिति का मुद्दा उठाया था. पीएम ने सांसदों से कहा कि अगर संसद चल रहा होगा, तो सांसदों से फोन करके उनकी उपस्थिति के बारे में पूछा जा सकता है. पीएम उनसे कभी भी बात कर सकते हैं, नहीं तो पीएमओ की तरफ से उनके पास फोन जा सकता है.

Related Articles

Back to top button