फीचर्डराष्ट्रीय

मोदी ने बुलाई सीसीएस की बैठक,

NEW DELHI, INDIA - JULY 19: Prime Minister Narendra Modi with his cabinet colleagues after the BJP Parliamentary Party Meeting during the Monsoon Session at Parliament House on July 19, 2016 in New Delhi, India. (Photo by Arvind Yadav/Hindustan Times via Getty Images)

नई दिल्ली। उरी में आतंकी हमले के बाद केंद्र में गहमागहमी और बैठकों का दौर जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कैबिनेट की सुरक्षा समिति की बैठक बुलाई है। इस बैठक में उरी हमले में शहीद जवानों और उसके बाद के हालात पर चर्चा हो सकती है।

सूत्रों के मुताबिक सुरक्षा समिति की बैठक में उरी हमले का जवाब किस तरह से दिया जाए इस नीति पर भी फैसला लिया जा सकता है। साथ ही इस बैठक में मंगलवार को उरी में एलओसी पर पाकिस्तानी फौज की ओर से जारी फायरिंग और मुठभेड़ में 10 आतंकियों के मारे जाने पर भी चर्चा होगी।

उरी में आतंकी हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कैबिनेट की सुरक्षा समिति की बैठक बुलाई है।

केंद्रीय सुरक्षा समिति भारत का रक्षा बजट तय करती है। साथ ही राष्ट्रीय सुरक्षा के मामले तय करती है। सुरक्षा से जुड़ी अहम नियुक्तियों की जिम्मेदारी भी इसी की है।
बता दें कि रविवार को तड़के उरी में सेना के कैंप पर पाकिस्तान समर्थित आतंकियों ने हमला कर दिया था, जिसमें 18 जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद से ही देशवासिसों में भारी नाराजगी है और वो सरकार से मांग कर रहे हैं कि पाकिस्तान को इस हमले का कड़ा जवाब दिया जाए।

Related Articles

Back to top button