अजब-गजबफीचर्डराष्ट्रीय

मोदी सरकार के 3साल पूरे होने पर बोले योगी ,पीएम मोदी ने काशी को विश्व में नई पहचान दिलाई

केंद्र सरकार के तीन साल पूरे होने के अवसर पर सीएम योगी आदित्यनाथ पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे. यहां उनका जयश्री राम के उद्घोष से स्वागत हुआ.मोदी सरकार के 3साल पूरे होने पर बोले योगी ,पीएम मोदी ने काशी को विश्व में नई पहचान दिलाई

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर : मैच के दौरान खिलाड़ी की अचानक हुई मौत , क्रिकेट की दुनिया मे मचा हड़कंप

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी नेे कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश और काशी ने विश्व में नई पहचान बनाई है. इस सरकार में समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों तक पहुंचने का काम हुआ है. उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई कई योजनाओं की चर्चा करते हुए कहा कि केंद्र में सरकार के तीन साल बाद भी भ्रष्टाचार की उंगली नहीं उठी.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उनकी सरकार ने चुनाव में किसानों से किये गये अपने वादे कैबिनेट की पहली बैठक में ही पूरे कर दिये. कानून व्यवस्था पर चर्चा करते हुए योगी ने कहा कि हमने जंगलराज से उबरने का प्रयास किया है, उसमें खलल डालने का प्रयास किया जा रहा. हम इस साजिश को नाकाम करके कानून का राज स्थापित करेंगे.

सीएम योगी ने कहा कि आज जन-धन योजना में 25 करोड़ लोगों के खाते खुलना और प्रत्येक खाते में 5000 का क्रेडिट बीमा ये पहले क्यों नहीं हुआ था. किसी ने सोचा था क‍ि गरीब की झोपड़ी में भी बिजली का बल्ब जलेगा, लेक‍िन ये काम दीनदयाल योजना के तहत पीएम मोदी ने क‍िया है.

ये भी पढ़ें: दीपिका के घर गुंजी बच्चे की किलकारियां, दिया बेटे को जन्म

उज्ज्वला योजना के तहत आज गरीब महिलाओं के घर में भी गैस पहुंचे यहां प्रदर्शनी लगी हुई है. काशी में अब तक पेयजल पाइप से पहुंच रहा है और अब अक्टूबर से गैस भी पाइप से पहुंचेगा.

Related Articles

Back to top button