फीचर्डराष्ट्रीय

मोदी सरकार से असंतुष्ट है बाबा रामदेव, जानिए क्या कहा

download (3)योगगुरू स्वामी रामदेव ने विदेशों में रखे काले धन को वापस लाने के मामले में केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के प्रयासों पर असंतोष जताया है। उन्होंने कहा कि मैं इस मामले में मोदी सरकार से असंतुष्ट हूं।

रामदेव ने चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि विदेशों से कालाधन लाने के मामले में केन्द्र सरकार ने प्रभावी कदम नहीं उठाए इससे देश लोग और मैं असंतुष्ट हूं। मैंने इस विषय में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, वित्त मंत्री अरूण जेटली और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से भी बातचीत की है।

उन्होंने केन्द्र सरकार की विकास योजनाओं को लागू करने एवं भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टॉलरेंस नीति की सराहना भी की। उड़ता पंजाब फिल्म को लेकर चल रहे विवाद पर स्वामी रामदेव ने यह कहकर कोई भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया कि वह फिल्में नहीं देखते हैं। उन्होंने कहा कि देश में नशे का इस्तेमाल बढ़ रहा है जिसे रोका जाना चाहिए तथा इस संबंध में सभी को प्रयास करने की आवश्यकता है।

राहुल की ली चुटकी

राहुल गांधी को पार्टी अध्यक्ष बनाने की योजना को लेकर स्वामी रामदेव ने कहा कि यदि राहुल को पार्टी का अध्यक्ष बनाया गया तो बीजेपी कार्यकर्ता आलसी बन जाएंगे क्योंकि उन्हें कम मेहनत करनी पड़ेगी। किन्तु यदि वे प्रियंका को अध्यक्ष बनाना पसंद करते हैं तो बीजेपी के लोगों को योग करना पड़ेगा।

 
 

Related Articles

Back to top button