मनोरंजन

‘मोहब्बतें’ की इस अभिनेत्री के पति है बॉलीवुड के सुपरस्टार, नाम जानकर चौंक जाएंगे…

वर्ष 2000 में पर्दे पर आई ब्लॉकबस्टर फिल्म मोहब्बतें की बात करें तो इस फिल्म को लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था। इस फिल्म को पसंद करने के साथ ही साथ लोगों ने इस फिल्म में काम करने वाले कलाकारों को भी पसंद किया था। आपको बता दें कि इस फिल्म में काम करने वाले कलाकारों में से एक प्रीति झंगियानी भी थी। जो कि आज लगभग 37 साल की हो चुकी है। 37 साल की हो चुकी प्रीति पहली बार राजश्री प्रोडक्शन के म्यूजिक एल्बम यह प्रेम में लोगों के बीच नजर आई थी।फ़िल्म मोहब्बतें की इस अभिनेत्री का पति है बॉलीवुड का सुपरस्टार, नाम जानकर चौंक जाएंगे

इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक एल्बम में अपनी झलक दी। एक के बाद एक एल्बम में झलक देने के बाद उन्हें बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ और उन्होंने इस अवसर को कुछ इस तरह भुनाया कि वह लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हो गई। आज हम आपको इस अभिनेत्री के पति के बारे में बताने वाले हैं जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाओगे। तो चलिए जानते हैं इस अभिनेत्री के पति के बारे में…

आपको बता दें कि प्रीति 23 मार्च 2008 को एक मॉडल और अभिनेता प्रवीण डबास के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है। बॉलीवुड पर्दे पर आई कई सारी फिल्मों में अपने अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुके प्रवीण डबास की बात करें तो उनकी पर्दे पर आई फिल्मों की लिस्ट में Ragini MMS 2, खोसला का घोसला, दिल्लगी The Hero और घनचक्कर जैसी फिल्में शामिल है।

एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम करने बाले प्रवीण डबास ने शादी के बंधन में बंधने के बाद बॉलीवुड की रंगीन दुनिया से दुनिया बना ली। बॉलीवुड की रंगीन दुनिया से दूरियां बनाने के पीछे की वजह उनके बेटे जावेद को बताया जाता है। ऐसा कहा जाता है कि अपने परिवार वाले और अपने बेटे को समय देने के लिए ही उन्होंने बॉलीवुड की रंगीन दुनिया को अलविदा कह दिया।

वही बात अगर उनकी पत्नी प्रीति की करें तो वह भी काफी लंबे वक्त से बॉलीवुड की रंगीन दुनिया से गायब है। एक सिंधी परिवार में जन्म लेने वाली प्रीति ने अपने कैरियर की शुरुआत एक म्यूजिक वीडियो से की थी। इसके बाद उन्होंने मलयालम इंडस्ट्री में कदम रखा। मलयालम इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद उन्हें अपने जीवन का सबसे पहला ब्रेक उस वक्त मिला जब वर्ष 2000 में उनकी बॉलीवुड पर्दे पर पहली फिल्म रिलीज हुई।

इस फिल्म के रिलीज होने के साथ ही उनकी यह फिल्म लोगों के बीच सुपरहिट साबित हुई और लोग उनकी मासूमियत और खूबसूरती के दीवाने बन गए। अपनी पहली फिल्म के सुपरहिट हो जाने के बाद प्रीति ने कई अन्य फिल्मों में भी काम किया जिसमें आवारा पगला दीवाना ना तुम जानो ना हम सहित कई अन्य फिल्में शामिल थी।

Related Articles

Back to top button