राष्ट्रीय

मोहाली में पाकिस्तानी हथियारों के साथ तीन गिरफ्तार, पाक का सिम भी बरामद

mohali-news_1451901793मोहाली। पंजाब पुलिस ने मोहाली के खरड़ से तीन संदिग्ध लोगों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनसे पाकिस्तानी सिम और हथियार भी बरामद किए हैं। यह लोग पाकिस्तान से भारत में ड्रग्स की स्मलिंग करते थे। पुलिस ने इनसे पाकिस्तान, ब्राजील और चाइना मेड हथियार बरामद किए गए हैं।
 
– आरोपी में एक पटियाला और दो लोग तरनतारन के रहने वाले हैं।
– शुरुआती जांच में सामने आया है कि यह गिरोह किडनैपिंग और ड्रग्स का काम करता था।
 
-पुलिस इन तीनों लोगों को करीब तीन माह से तलाश कर रही थी।
 
-ये लोग गाड़ियां चुराने का भी काम करते थे।
 
-तीनों लोग स्थान बदल-बदल कर ड्रग्स की सप्लाई कर रहे थे।
 
– पुलिस के मुताबिक तीनों बदमाश अमीर लोगों के बच्चों को अगवा कर फिरोती मांगते थे।
 
मोस्ट वांटेड गैंगेस्टर और स्मगलर हैं आरोपी…
 
गुरपीत सिंह आईपीस जिला मुखी एसएसपी मोहाली ने बताया कि सीआए स्टाफ मोहाली पुलिस पार्टी ने पंजाब और उसके साथ-साथ लगते राज्यों के तीन मोस्ट वांटेड गैंगेस्टर और स्मगलर को भारी मात्रा हथियारों के साथ गिरफ्तार किया। मुखबिर की सूचना पर आरोपी गुरजंट सिंह उर्फ भोलू, उम्र 26 साल, संदीप सिंह उम्र 25 साल और गोलू को गिरफ्तार किया।
 
सोमवार को मोहाली पुलिस ने पीछा कर लांडरा खरड़ रोड पर एक सैलून के पास आरोपियों की कार रुकवाई, जहां पर पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई। इसके बाद तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों के पास से भारी में मात्रा हथियार बरामद किए हैं। जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने गिरफ्तारी से बचने के लिए फायरिंग की और फिर हाथापाई में कई पुलिसवाले घायल हो गए।
 
लगभग 55 जिंदा कारतूस बरामद…
 
आरोपियों से 9 एमएम पिस्टल, 20 जिंदा कारतूस, दो खोल कारतूस, .03 की पिस्टल के 35 जिंदा कारतूस। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने 1 जनवरी को मोहाली में एटीएम मशीन तोड़ने की योजना बनाई थी, लेकिन पुलिस की ज्यादा हलचल की वजह से वह ऐसा नहीं कर पाए।
 

Related Articles

Back to top button