मनोरंजन

यहाँ घूम रही है बिग बॉस सीजन 12 के मास्टरमाइंड रोमिल चौधरी

ब‍िग बॉस 12 के घर में मास्टरमाइंड, वकील बाबू के नाम से मशहूर हुए रोम‍िल चौधरी शो खत्म होने के बाद लगभग गायब हैं. रोमिल चौधरी के सोशल मीड‍िया अकाउंट पर नजर डालें तो रोमिल का मेकओवर देखने को मिल रहा है. रोमिल चौधरी ने अपना वजन पहले से कम कर लि‍या है. रोमिल के लुक पर नजर डालें तो उन्हें देखकर यह साफ पता चलता है कि उन्होंने खुद की पर्सनाल‍िटी को परफेक्ट लुक देने के लिए काफी काम किया है.

रिपोर्ट्स के मुताब‍िक रोमिल चौधरी नच बल‍िए के नए सीजन में नजर आ सकते हैं. रोमिल शो में अपनी पत्नी दीक्षा के साथ ह‍िस्सा ले सकते हैं. रोमिल को ब‍िग बॉस के घर में कई बार श्रीसंत के साथ डांस स्टेप्स सीखते देखा गया था.

वैसे ब‍िग बॉस में रोमिल, खान स‍िस्टर्स, दीप‍क ठाकुर, सुरभ‍ि राणा ने मिलकर हैप्पी क्लब बनाया था. इस क्लब के मेंबर सोशल मीड‍िया प्लेटफॉर्म पर नजर आते हैं. लेकिन रोमिल ने ब‍िग बॉस 12 के घर से न‍िकलने के बाद सभी दोस्तों से दूरी बना ली है. रोमिल चौधरी ने बीते द‍िनों किसी क्र‍िकेट टीम के इवेंट में श‍िरकत की थी. इस इवेंट की कुछ तस्वीरें रोमिल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर सामने आई हैं.

26 मार्च को रोमिल चौधरी ने अपने बर्थडे सेल‍िब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं. भले ही रोमिल अपने ब‍िग बॉस के घर में बने दोस्तों संग नजर नहीं आते हैं. रोमिल को जन्मद‍िन पर उनके हैप्पी क्लब के मेंबर ने बधाई दी है. इंस्टाग्राम स्टोरी में रोमिल ने सबकी बधाइयों के संदेश को शेयर किया है.

Related Articles

Back to top button