ज्ञान भंडार

यूको बैंक का एटीएम काटकर 12 लाख ले गए लुटेरे

दस्तक टाइम्स/एजेंसी-पंजाब: acr300-563cf8ec96a98ATMगुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू में शुक्रवार देर रात को लुटेरों ने यूको बैंक के एटीएम को काटकर अंदर से 12 लाख रुपये की राशि लूट ली और फरार हो गए।

घटना के बारे में शनिवार को सुबह पता चला जब नई दिल्ली एफएसआई पैमेंट ट्रांजेक्शन कंपनी ने जालंधर में अपने अधिकारियों को फोन कर बताया कि गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू स्थित एटीएम की मशीन का सर्वर कट डाउन हो गया है। कंपनी का कर्मचारी कर्मजीत सिंह मौके पर पहुंचा तो एटीएम को टूटा पाया।

सूचना पाकर एसीपी सेंट्रल देवदत्त शर्मा, एसएचओ पलविंदर सिंह मौैके पर पहुंचे और वहां से फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट व डॉग स्कवायड की सहायता ली, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

कंपनी मुलाजिम कर्मजीत सिंह ने अपनी शिकायत में बताया कि वह शुक्रवार को ही चार लाख रुपये की राशि लोड करके गया था। एटीएम में कुल 12 लाख रुपये की राशि थी। सुबह 10 बजकर 10 मिनट पर दिल्ली से आए फोन के बाद कर्मजीत मौके पर गया तो इसका पता चला। पुलिस ने एटीएम के बाहर लगे सीसीटीवी को चेक किया तो उसको एक लाठी से एक साइड पर किया हुआ था जबकि अंदर लगे सीसीटीवी की डीवीआर लुटेरे साथ ही ले गए।

जालंधर में पिछले कुछ दिनों में एटीएम को लूटने की यह चौथी वारदात है। इससे पहले मकसूदां स्थित सब्जी मंडी, सदर थाना एरिया से दो एटीएम को ही लुटेरे काटकर ले जा चुके हैं।

 

Related Articles

Back to top button