Crime News - अपराधउत्तर प्रदेश

यूपीः पत्नी के हत्यारे ने जेल में लगाई फांसी

boy-hang_650_052616042039उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में शक की वजह से एक पति ने अपनी पत्नी को चाकू से गोद कर मौत की नींद सुला दिया. लेकिन जब उसको अपनी गलती का पछतावा हुआ तो उसने खुद भी जेल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

दरअसल यह मामला बरेली के शीशगढ़ से जुड़ा है. जहां रहने वाला गुड्डू अपनी पत्नी तरन्नुम पर किसी दूसरे मर्द के साथ संबंध होने का शक करता था. शक चलते वो आए दिन अपनी पत्नी को प्रताड़ित करता था. और इसी शक के चलते बीती 30 अप्रैल को गुड्डू ने अपनी पत्नी की चाकू से गोद कर निर्मम हत्या कर दी थी.

अपनी बीवी का कत्ल करने के बाद हत्यारा पति खुद ही पुलिस थाने जा पहुंचा था. उसने पुलिस को पूरी वारदात बताते हुए अपना गुनाह कबूल कर लिया था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया. बताया जाता है कि इस वारदात के बाद गुड्डू डिप्रेशन का शिकार हो गया था.

गिरफ्तारी के बाद उसने थाना शीशगढ़ के लॉकअप में अपनी शर्ट से फांसी लगाने की कोशिश की थी. लेकिन पुलिस की सक्रियता से वह बच गया था. चार मई को अदालत ने मामले की सुनवाई के बाद आरोपी पति को जिला जेल भेज दिया था.

गुड्डू तभी से जेल में बंद था. गुरुवार की सुबह उसे जेल के अंदर बने अस्पताल में ले जाया गया था. जहां उसने बाथरूम में फांसी में से लटक कर आत्महत्या कर ली. उसकी मौत से जेल प्रशासन में हड़कम्प मच गया. पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए.

पुलिस ने जेल में जाकर गुड्डू का शव अपने कब्जे में ले लिया. शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम के बाद उसका शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button