उत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

यूपी : चलती ट्रेन में कोच अटेंडेंट ने नाबालिग से किया कथित रेप, गिरफ्तार

rape-generic_650x488_61436763500कानपुर: पटना-इंदौर एक्सप्रेस में लखनऊ के मानकनगर के पास चलती ट्रेन में कोच अटेंडेंट ने 16 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से बलात्कार किया। ट्रेन शनिवार को जब कानपुर पहुंची तो लड़की की निशानदेही पर कोच अटेंडेंट को गिरफ्तार कर लिया गया।

रेलवे पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शनिवार सुबह जब पटना-इंदौर एक्सप्रेस कानपुर रेलवे स्टेशन पहुंची तो पुलिस को सूचना मिली कि एसी कोच में एक नाबालिग लड़की अस्त-व्यस्त कपड़ों में पड़ी है। इस पर पुलिस ने उस लड़की से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह रात में अकेली ट्रेन मे बैठी थी और कानपुर आ रही थी। मानकनगर के पास कोच अटेंडेंट ने उसे एसी कोच में बैठ जाने को कहा। जिस पर वह एसी कोच में आ गई। चलती ट्रेन में अटेंडेंट ने उसके साथ बलात्कार किया और किसी से न कहने की धमकी दी।

एसी कोच में पुलिस को देख कोच अटेंडेंट ट्रेन से उतरकर भागने लगा, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। कोच अटेंडेंट  को लड़की ने पहचान लिया। रेलवे पुलिस ने लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है, जबकि कोच अटेंडेंट को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है और मामले की जांच कर रही है।

 

Related Articles

Back to top button