उत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

यूपी में एक किसान की हत्या, शव देख कांप गया पूरा गांव

murder_650x488_61442985868हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के जरिया थाना क्षेत्र में फिर एक किसान की अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। गुरुवार सुबह उसका क्षतविक्षत शव देख गांव के लोग कांप उठे। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।

जरिया थाना क्षेत्र के ग्राम जमौड़ी डांडा में अधेड़ किसान का सुबह जंगल मे क्षत-विक्षत शव मिला। जमौड़ी डांडा निवासी अमरजू केवट का 55 वर्षीय पुत्र भगवानदीन एक सामान्य किसान है। उसका एक बेटा जयपाल है। सभी परिवार के लोग मिलकर खेतीबाड़ी का कार्य कर रहे थे। बीते दिन किसी ने भगवानदीन से कहा कि तुम्हारे बैल आदि जानवर खेतों पर है।

यह सुनकर वह शाम 6 बजे करीब जानवरों की तलाश में खेतों की ओर गया और फिर वापस नहीं लौटा। सुबह उसके बेटे ने ही सबसे पहले जंगल में क्षत-विक्षत शव को देखा। हत्यारों ने शव को इतनी निर्ममता से काटा है कि उसके हाथ, पैर सहित शरीर के कई टुकड़े कर दिए हैं। सिर व शरीर पर भी कुल्हाड़ी के कई घाव हैं। घटना के कारण क्या है और किसने घटना को अंजाम दिया है। इसका खुलासा नहीं हो सका है। मगर हत्या से मृतक की पत्नी व बच्चों में कोहराम मचा हुआ है।

 

Related Articles

Back to top button