अपराधराष्ट्रीय

ये टॉप मॉडल, कॉलेज स्‍टूडेंट्स को करती थी ड्रग सप्‍लाई!

23_06_2016-model_drugबेंगलुरू। बेंगलुरु में एक ड्रग रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। ड्रग ट्रैफिकिंग के आरोप में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बेंगलुरु की टॉप मॉडल को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इस गैंग के तार गोवा तक फैले हुए हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, 26 साल की इस मॉडल का नाम है दर्शमिता गोवदा, जिन्हें नारकोटिक्स ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सब्स्टन्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी के अधिकारियों के मुताबिक, ये मॉडल उस गैंग की सदस्य हैं, जो कॉलेज के स्टूडेंट्स को ड्रग सप्लाई करता है। ये गैंगे बेंगलुरु के अलावा मैंगलुरु और गोवा में भी सक्रिय है।

बताया जा रहा है कि ये मॉडल बेंगलुरु में होने वाले फैशन इवेंट्स में लगातार देखी जाती हैं। एनसीबी ने जांच के दौरान इस ड्रग रैकेट में पांचवीं गिरफ्तारी की है। ये मामला तब सामने आया था, जब 30 नवंबर 2015 में एनसीबी ने आरटी नगर के एक पोश अपार्टमेंट पर छापेमारी की थी। इस अपार्टमेंट में मॉडल अपने ब्वॉयफ्रेंड निशांत के साथ रहती थीं। इस छापे के दौरान अपार्टमेंट से 110 ग्राम कोकीन, 19 ग्राम हशीश, 1.2 ग्राम एमडीएमए और एक एलएसडी जब्त की गई थी।

बता दें कि एनसीबी ने जब छापेमारी की, तब दर्शमिता अपार्टमेंट पर नहीं थी। अपार्टमेंट में सिर्फ निशांत था, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। निशांत ने एनसीबी को बताया कि दर्शमिता भी इस ड्रग रैकेट का हिस्सा है और वही रुपयों के लेन-देन का हिसाब रखती है। सभी सबूत जुटाने के बाद एनसीबी ने दर्शमिता के खिलाफ समन जारी कर दिया।

मंगलवार को दर्शमिता जब एनसीबी के सामने पेश हुईं, तो उन्हें पूछताछ के बार हिरासत में ले लि

 

Related Articles

Back to top button