अजब-गजब

ये लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड को रोज करती थी एक ही मैसेज, सालों बाद सच्चाई पता चली तो होश उड़ गयें

गर्लफ्रेंड आर बॉयफ्रेंड में अधिकतर आपने सुना होगा उनके बीच मेसेज से बातचित होती हैं. उनके बीच तरह तरह के नोक झोक और सरप्राइजेज की कहानी भी साधारण सी बात हो गई हैं..लेकिन जरा सोचिये एक ऐसी गर्लफ्रेंड जो अपने बॉयफ्रेंड को रोज एक ही मेसेज करती थी..अजीब लगा न..लेकिन इसके पीछे की सच्चाई बेहद चौकाने वाली हैं…ये लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड को रोज करती थी एक ही मैसेज, सालों बाद सच्चाई पता चली तो होश उड़ गयें

जी हाँ! आप सोच रहे होंगे कि ये कौन सी नयी बात हैं.. हर गर्लफ्रेंड अपने बीएफ को आई लव यू का मेसेस तो करती ही होगी लेकिन मैं यहाँ आइ लव यू वाले मेसेजेज की बात तो बिलकुल नहीं कर रही हूँ..ये एक ऐसी मेसेज हैं जिसे पढ़ें के बाद एक दिन उस के बॉयफ्रेंड की मौत हो जाती हैं..

हो गये न हैरान! चलिए मैं आपको अधिक कन्फ्यूज्ड न करके मेसेज कि असलियत बताती हूँ जिस वजह से आपस में इतना प्यार भरा बात चित और मेसेज के बाद भी उसके बी एफ की मौत हो जाती हैं..और सालो बाद पता चलता हैं कि वो लड़की अपने प्रेमी को वही मेसेज रोज भेजती थी क्योंकि…

हर रोज ब्वॉयफ्रेंड को एक ही मेसेज आता था और ये मेसेज कोई और नहीं नहीं उसकी गर्लफ्रेंड ही भेजती थी। उसका मेसेज पढ़ कर उसके बॉयफ्रेंड ने एक दिन ऐसा कदम उठा लिया कि गर्लफ्रेंड दंग रह गई।उस लड़की की सच्चाई जानकर हर लड़का गर्लफ्रेंड बनाने से पहले 100 बार सोचेगा.. 20 साल की लड़की जिसका नाम मिसेल कार्टर हैं उसके बी ऍफ़ का नाम कोनार्ड रॉय जिसकी उम्र 18 साल की कोनार्ड को कई सालों से मिसेल एक ही मैसेज कई बार भेजती थी। उस मैसेज को पढ़कर कोनार्ड को मजाक लगता था लेकिन मैसेज की सच्चाई सामने आते ही जी ऍफ़ की जान खतरे में आ गई।

दरअसल मिसेल कई सालों से अपने ब्वॉयफ्रेंड को सुसाइड करने के लिए प्रेशर डालती थी। कहती थी ‘आर यू रेडी फॉर सुसाइड’! गर्लफ्रेंड का ऐसा निर्दयी मैसेज पढ़कर एक दिन कोनार्ड ने सुसाइड कर ली। दरअसल मिसेल अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ हर रोज सुसाइड गेम खेलती थी, जिसमें सुसाइड के लिए चैलेंज किया जाता है, लेकिन एक दिन गेम खेलकर उसके ब्वॉयफ्रेंड ने सही में सुसाइड कर ली। इस गेम में लोगों को ‘सुसाइडल थॉट’ के बारे में हर चीजें बताई जाती हैं।

Related Articles

Back to top button