अजब-गजबमनोरंजन

ये BOLD एक्ट्रेसज बन सकती थीं जूली 2 की हीरोइन

2004 में आई फिल्म जूली में एक्ट्रेस नेहा धूपिया की बोल्ड और सेक्सी इमेज ने खबरों में खूब जगह बनाई थी और लोगों ने उन्हें काफी क्रिटि‍साइज भी किया था. जूली ने नेहा धूपिया को रातोंरात स्टार बना दिया था. नेहा धूपिया की इस फिल्म का सीक्वल जल्द ही रिलीज होने जा रहा है और इस बार साउथ की हीरोइन राय लक्ष्मी फिल्म के ट्रेलर में हॉट अवतार में नजर आ रही हैं. बिना किसी शक राय लक्ष्मी फिल्म के लिए बेस्ट च्वाइस हैं लेकिन टीवी की ये बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेसेज भी इस रोल के लिए एकदम परफेक्ट पसंद हो सकती थीं.

ये BOLD एक्ट्रेसज बन सकती थीं जूली 2 की हीरोइनरोशनी के किरदार से सबके दिल में जगह बनाने वाली निया को हम टीवी इंडस्ट्री की सोनम कपूर कहें तो गलत नहीं होगा. निया का बोल्ड और सेक्सी अंदाज उनके इंस्टा अकाउंट पर दिखता है. निया एक वेब सीरिज में भी नजर आई थीं जिसमें उनके काम की जमकर तारीफ हुई है. अगर जूली 2 की बात करें तो निया इस फिल्म के रोल में फिट बैठती हैं.

टीवी की सबसे सेक्सी नागिन बनकर लोगों का अपना दीवाना बनाने वाली मौनी काफी ग्लैमरस हैं. इस फिल्म के लिए मौनी भी एक परफेक्ट एक्ट्रेस थीं.

एक्स बिग बॉस  कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना की भी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. इस खूबसूरत एक्ट्रेस की एक्टि‍ंग स्कि‍ल का भी कोई जवाब नहीं है. करिश्मा तन्ना भी जूली 2 में लीड रोल की एक अच्छी च्वाइस बन सकती हैं.
 
टीवी का जाना माना चेहरा जेनिफर विंगेट भी जूली 2 के लिए बेहतरीन पसंद हो सकती थीं.

कृतिका कामरा टीवी का एक ऐसा चेहरा हैं जिन्हें बड़े पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होगा. जूली 2 के लिए उनके नाम पर भी विचार किया जा सकता था.

बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस कव‍िता कौशि‍क को कौन नहीं जानता जूली 2 के लिए उनका नाम भी सोचा जा सकता था.

सनाया ईरानी टीवी के क्यूट चेहरों में से एक हैं जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं. उन्हें इस बोल्ड रोल में देखना काफी दिलचस्प होता है.

चुलबुली और बबली गर्ल रागिनी खन्ना को इस बोल्ड रोल के लिए अप्रोच किया जा सकता था.

माही विज टीवी की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं. उन्हें भी इस रोल में देखना इंटरटेनिंग रहता.

 

 

 
 
 

Related Articles

Back to top button