फीचर्डराष्ट्रीय

रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर जल्द ले लेंगे राजनीति से संन्यास!

manohar-parrikar_650x400_61448818868पणजी: रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने राजनीति से संन्यास लेने का संकेत दिया है। इसके साथ ही उन्होंने गोवा जैसे छोटे राज्य में विश्वसनीय नेतृत्व के संकट को भी स्वीकार किया है।

गोवा की राजधानी पणजी से 10 किलोमीटर उत्तर में स्थित मापुसा शहर में रविवार को लोकमान्य बहुउद्देशीय सहकारी ऋण सोसायटी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री ने यह संकेत दिए। हालांकि पर्रिकर ने कहा कि उनका ध्यान गोवा पर हमेशा रहेगा और साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर राज्य सरकार गलत रास्ते पर चलेगी, तो वह उसे सही रास्ते पर लाएंगे।

राज्य के सबेस सम्मानीय नेताओं में से एक पर्रिकर ने कहा, ‘लोगों को 60 साल का होने पर अपने रिटायरमेंट के बारे में सोचना चाहिए। 13 दिसंबर को मैं 60 साल का हो जाऊंगा, इसलिए इसे देखते हुए मैंने दो-तीन साल पहले से ही इसके बारे में सोचना शुरू कर दिया था। बड़ी जिम्मेदारी निभाने के प्रति मेरे मन में कोई दिलचस्पी नहीं है।

गौरतलब है कि बीजेपी नेता मनोहर पर्रिकर ने साल 2012 में गोवा के मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी संभाली और इसके बाद पिछले साल उनको केंद्र की एनडीए सरकार में रक्षामंत्री के तौर पर शामिल किया गया।

 

Related Articles

Back to top button