Entertainment News -मनोरंजनअजब-गजब

रणवीर का फर्स्ट लुक सामने आते ही विवादों में घिरी ‘पद्मावती’ पहले शायद ही देखा हो ऐसा लुक

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ का सभी को काफी बेसब्री से इंतजार है। आज ही रणवीर सिंह का फिल्म में फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है लेकिन ऐसे में फिल्म मेकर्स काफी दुखी और गुस्से में हैं। 
 

ये तो पहले से ही तय था कि फिल्म का पोस्टर और रणवीर का फर्स्ट लुक आज रिलीज किया जाएगा लेकिन क्या आप जानते हैं कि रिलीज से पहले ये लुक लीक हो गया था। जिससे मेकर्स को काफी बुरा लगा है। 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि रात 2 बजे फिल्म का ये लुक सोशल मीडिया पर लीक हो गया था। जिसके बाद जल्दबाजी में रणवीर सिंह ने इसे सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए रिलीज किया। 

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी फिल्म से पोस्टर या लुक लीक हो गया हो। फिल्म के सेट से ऐसी खबरें आती रहती हैं। ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, फैंस इसका काफी समय से इंतजार कर रहे हैं।

ये फिल्म शूटिंग की शुरुआत से ही खबरों में बनी हुई है। ‘पद्मावती’ की शूटिंग जब से शुरू हुई है तब से ही फिल्म के सेट से कुछ ऐसी खबरें आ रही हैं जिससे फिल्म की शूटिंग पर सीधा असर पड़ता है। कभी कर्णी सेना का फिल्म के सेट पर हंगामा तो कभी रणवीर से सिर में चोट। हाल ही में शाहिद कपूर को भी चोट लग गई थी और अब लीक का मामला। 

 

Related Articles

Back to top button