अजब-गजबराज्यराष्ट्रीय

राजपा नेता पर दुष्कर्म का आरोप, मामला दर्ज

l_jaipur--1461726836राजपा नेता रामजीलाल बैरवा के खिलाफ एक युवती ने प्रतापनगर थाने में सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

युवती का आरोप है कि आरोपी नेता ने खुद का राजनीतिक कद बताते हुए धमकाया भी। मामले की जांच एसीपी प्रतापनगर कर रहे है। मामला 376 डी में दर्ज हुआ है। पुलिस ने बताया कि अलवर के राजगढ़ में डगडगा निवासी युवती ने मामला दर्ज कराया कि उसकी सगाई जगतपुरा निवासी गिर्राज प्रसाद के साथ 11 जून 2015 में हुई थी। 

युवती के होने वाले ससुर और राजपा नेता रामजीलाल ने युवती के पिता को सीतापुरा स्थित एक फेक्ट्री में काम और जगतपुरा में मकान किराए पर दिला दिया। जुलाई 2015 से युवती परिवार समेत जगतपुरा में रहने लगे।

सितंबर 2015 में छोटी बहन के बीमार होने पर उसको जयपुरिया अस्पताल में भर्ती कराया तो परिजन सभी अस्पताल में थे और अकेली देख मंगेतर गिर्राज ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद 8 अप्रेल 2016 को घर के बाहर टहलते समय गिर्राज आया और ज्यूस पिलाने की कहकर कार में बिठा ले गया।

कार में दौसा के श्रीरामपुरा निवासी रामजीलाल बैरवा भी बैठा हुआ था। कार को एसकेआईटी कॉलेज के पीछे सुनसान रोड पर ले जाकर कार रोक दी और ठंडा लाने की कहकर दोनों उतर गए। इसके बाद रामजीलाल कार में आया और पूछा कि गिर्राज कहां है।

और उसने गाडी को लॉक कर दी। जबरन दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मारपीट भी की। कुछ देर बाद गिर्राज को घटना बताई तो उसने भी आरोपी का साथ देते हुए चुप रहने के लिए धमकाया।

बेटे को समझाने की बजाय ससुर ने की मारपीट

युवती ने आरोप लगाया कि गिर्राज और रामजीलाल की करतूत को ससुर भगवान सहाय को बताई तो कुछ लोगों के साथ आकर उन्होंने हमारे परिवार वालों के साथ मारपीट की। कमरा खाली कर भाग जाने के लिए कहा। धमकी दी कि नहीं मानेे तो इकलौते बेटे को मरवा दूंगा।

Related Articles

Back to top button