राष्ट्रीय

राजस्थानः खेत में मिली एक ही परिवार के चार लोगों की लाशें

Unnaoराजस्थान के करौली जिले में एक खेत से एक ही परिवार के चार सदस्यों की लाशें मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस ने वहां से एक दंपति और उनके दो बेटों के शव संदिग्ध हालात में बरामद किए.

मामला करौली के सपोटरा थाना इलाके का है. एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि सपोटरा के एक खेत में चार लोगों की लाश पड़े होने की सूचना मिली थी. पुलिस ने मौक पर जाकर देखा तो वहां एक महिला समेत चार लोगों के शव पड़े थे. पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई कर शव कब्जे में ले लिए.

शिनाख्त की कार्रवाई करने पर मृतकों की पहचान 42 वर्षीय राजेन्द्र कुमार उनकी 40 वर्षीय पत्नी निरमो, 21 वर्षीय पुत्र रामावतार और 14 वर्षीय आसाराम के रूप में हुई है. पुलिस को शव के पास किसी तरह का कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. जिस खेत में शव मिले हैं, वहां दूर-दूर तक कोई घर भी नहीं है.

पुलिस का अनुमान है कि संभवत चारों की मौत विषाक्त पदार्थ खाने से हुई है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि विषाक्त पदार्थ भूलवश खाया गया है या आत्महत्या के लिए, इसका खुलासा पुलिस जांच के बाद ही हो पाएगा.

पुलिस ने चारों शव पोस्टमार्टम करवाने के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिये हैं. पुलिस इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button