राज्य

राजौरी में आतंकी हमला जम्मू-कश्मीर में जमीनी स्तर पर लोकतंत्र को प्रभावित नहीं करेगा: भाजपा

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के राजौरी के खांडली इलाके में एक भाजपा नेता के आवास पर हुए आतंकवादी हमले की निंदा की जा रही है । पार्टी ने कहा कि केंद्र शासित प्रदेश में जमीनी स्तर पर लोकतंत्र को मजबूत करने के प्रयास प्रभावित नहीं होंगे। गुरुवार रात आतंकियों ने बीजेपी नेता जसबीर सिंह के आवास पर ग्रेनेड फेंका, जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए।

जम्मू-कश्मीर एलजी मनोज सिन्हा ने हमले की निंदा की और कहा कि अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाया जाएगा। एलजी के कार्यालय ने ट्वीट किया, “राजौरी में एक राजनीतिक नेता के घर में हुए कायरतापूर्ण हमले की कड़ी निंदा करता हूं जिसमें एक 2 साल का बच्चा मारा गया और अन्य घायल हो गए। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है और घायलों के जल्दी स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। इस जघन्य कृत्य के लिए अपराधियों को जल्द ही पकड़ा जाएगा और लोगों को न्याय दिया जाएगा।”

हमले की निंदा करते हुए, केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ जितेंद्र सिंह ने एक ट्वीट में कहा कि यह हमला जम्मू-कश्मीर में जमीनी स्तर पर लोकतंत्र के लिए पीएम मोदी की प्रतिबद्धता को हतोत्साहित नहीं करेगा। डॉ जितेंद्र सिंह ने ट्वीट किया, “भाजपा मंडल अध्यक्ष राजौरी अर्बन, श्री जसबीर सिंह के आवास पर आतंकवादी हमला अत्यंत निंदनीय है। यह उन लोगों की करतूत है जिन्होंने लोकतांत्रिक और राजनीतिक प्रक्रियाओं को पनपने नहीं देने में निहित स्वार्थ विकसित किया है, लेकिन निश्चित रूप से, यह पीएम एट द रेट नरेंद्रमोदी को हतोत्साहित नहीं कर सकता है। जम्मू-कश्मीर में जमीनी स्तर पर लोकतंत्र के लिए ²ढ़ प्रतिबद्धता है।”

पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी हमले की निंदा की है। उन्होंने ट्वीट किया, “राजौरी में ग्रेनेड हमले की निंदा करें जिसमें एक चार साल का बच्चा मारा गया और कई अन्य घायल हो गए। उनके प्रियजनों के साथ मेरी सहानुभूति है।”

Related Articles

Back to top button