मनोरंजन

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बीच शिल्पा शेट्टी ने स्वतंत्रता दिवस पर किया ये पोस्ट, जानिए क्या लिखा

मुंबई: आज पूरा देश 75वें स्वतंत्रता दिवस के जश्न में डूबा हुआ है. वहीं पिछले कई दिनों से अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर विवादों का सामना कर रहीं शिल्पा शेट्टी ने भी इस मौके पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सभी को शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, दुनिया भर में मेरे सभी साथी भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं.

वहीं खबरों की मानें तो हाल ही में शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी को उत्तर प्रदेश में धोखाधड़ी के एक कथित मामले में नामजद किया गया है. जिसके बाद लखनऊ पुलिस की एक टीम शिल्पा और उनकी मां सुनंदा से एक वेलनेस सेंटर के नाम पर कथित धोखाधड़ी के मामले में पूछताछ करेगी. इससे पहले शिल्पा ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर कहा था कि वो और उनका परिवार मीडिया ट्रायल के लायक नहीं है. शिल्पा का ये बयान ऐसे वक्त में सामने आया है जब उनके पति राज कुंद्रा को कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने और उसे ऐप पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया.

वहीं राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने सोशल मीडिया पर नोट लिखते हुए कहा कि, पिछले कुछ दिन हर मोर्चे पर चुनौतीपूर्ण रहे हैं. बहुत सारी अफवाहें और आरोप लगाए गए हैं. इसके साथ ही ढेर सारे सवाल भी किए गए ना सिर्फ मुझसे बल्कि मेरे परिवार से भी. इसलिए मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि चूंकि ये एक चल रही जांच है, मुझे मुंबई पुलिस और भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है.

शिल्पा ने ये भी कहा कि, मैं एक गौरवान्वित कानून का पालन करने वाली भारतीय नागरिक हूं और पिछले 29 वर्षों से एक मेहनती पेशेवर हूं. लोगों ने मुझ पर विश्वास किया है और मैंने कभी किसी को निराश नहीं किया. इसलिए, सबसे महत्वपूर्ण बात, मैं आपसे इस समय में मेरे परिवार और ‘मेरे अधिकार’ का सम्मान करने का अनुरोध करती हूं.

Related Articles

Back to top button