मनोरंजन

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार घर से निकलीं शिल्पा शेट्टी, फैंस बोले- मुस्कुराहट कहां गायब है?

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का परिवार इन दिनों भारी मुसीबतों का सामना कर रहा है. दरअसल, 19 जुलाई, 2021 को शिल्पा के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी की वजह से अरेस्ट हुए थे, इसके बाद से वह जेल में बंद हैं. शिल्पा बीते दिन टीवी शो ‘सुपर डांसर’ में वापसी की. पति के अरेस्ट होने के बाद से वह इस शो में नजर नहीं आ रही थीं. शो में वापसी के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया गया.

शिल्पा लम्बे समय से शो में नजर नहीं आ रही थीं. वह इस शो में जज की भूमिका निभा रही हैं. बीते दिन जब वह सेट पर पहुंचीं तो बेहद उदास लग रही थीं. उन्हें मीडिया के सवालों से बचते हुए भी देखा गया. लगभग एक महीने बाद वह शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचीं तो शो के दोनों जजों – अनुराग बासु और गीता कपूर समेत वहां मौजूद सभी प्रतियोगियों ने बेहद गर्मजोशी से उनका स्वागत किया. उनकी वापसी ने सिर्फ सेट के माहौल को भावुक बना दिया, बल्कि वहां मौजूद लोगों में अपने प्रति प्यार को देखकर खुद शिल्पा शेट्टी भी जज्बाती हो गईं थीं.

शिल्पा के शो के सेट पर पहुंचने से पहले उन्हें वैनिटी वैन से निकलकर जाते हुए देखा गया. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस दौरान वह बेहद उदास दिखीं. यूजर्स इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “हंसी नहीं आ रही आज इनको” वहीं, एक और यूजर ने लिखा, “ये आज हंस क्यों नहीं रही हैं ?” बता दें कि शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी मामले में कुछ भी कहने से बच रही हैं.

Related Articles

Back to top button