मनोरंजन

राज कुंद्रा के वजह से शिल्पा शेट्टी की लाइफ में हुआ हंगामा, फिल्म “हंगामा 2” पर पड़ सकता है असर

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की आगामी ‎फिल्म “हंगामा 2” ‎रिलीज हो गई। इस फिल्म में जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी और बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार परेश रावल हैं। इस फिल्म को लेकर शिल्पा काफी एक्साइटेड थीं और लंबे समय से इसका प्रमोशन भी कर रहीं थीं। इस ‎फिल्म के साथ वह कमबैक कर रही थी, ले‎किन हस्बैंड राज कुंद्रा की वजह से ग्रहण लग गया। दरअसल, शिल्पा शेट्टी इन दिनों राज कुंद्रा की वजह से सुर्खियों में हैं। इस मामले का असर उनकी फिल्म पर पड़ेगा या नहीं, ये देखने वाली बात होगी।

ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही इस फिल्म को लेकर शाम तक रिस्पॉस मिलने लगेगा, ऐसी उम्मीद की जा रही है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर रतन जैन बताते हैं ‎कि राज की गिरफ्तारी का असर शिल्पा की फिल्म पर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि ‘शिल्पा एक आर्टिस्ट हैं और उन्होंने अपना काम किया है। फिल्म के प्रमोशन तक जांच एजेंसी को शिल्पा के खिलाफ कुछ नहीं मिला है तो इसका असर फिल्म पर क्यों पड़ेगा? बिना मतलब उनका नाम घसीटा जा रहा है’।

बता दें ‎कि शिल्पा शेट्टी करीब 14 साल से बड़े पर्दे से दूर थीं। शिल्पा ने लीड एक्ट्रेस के तौर पर कई शानदार फिल्में बॉलीवुड को दी हैं। लंबे समय बाद अपने कमबैक को लेकर शिल्पा ने काफी तैयारी की है। फिल्म को सफल बनाने के लिए शिल्पा ने हर संभव कोशिश की है। अब दर्शकों की कसौटी पर कसा जाना बाकी है। बता दें कि 18 साल पहले फिल्म ‘हंगामा’ आई थी। इस फिल्म में अक्षय खन्ना, आफताब शिवदासानी और परेश रावल थे। जबकि ‘हंगामा 2’ में परेश रावल के साथ मीजान जाफरी, प्रणीता सुभाष और शिल्पा शेट्टी हैं।

Related Articles

Back to top button