मनोरंजन

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफिक नहीं इरोटिक फिल्में बनाते है: शिल्पा शेट्टी

मुंबई: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों परेशानियों का सामना कर रही है। पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्में बनाने और एप के जरिए फैलाने के आरोप में जेल में बंद है। इधर शुक्रवार शाम मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने राज और शिल्पा को आपने-सामने बैठा कर 6 घटें तक पूछताछ की। इस दौरान क्राइम ब्रांड ने पोन फिल्मों को लेकर एक्ट्रर्स का बयान भी दर्ज किया।

इस मामले से परिचित लोगों का हवाला देते हुए बताया कि शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि उनके पति निर्दोष हैं और पोर्नोग्राफी से उनका कोई लेनादेना नहीं है। उन्होंने कहा कि उनके पति राज कुंद्रा अश्लील सामग्री के निर्माण में शामिल नहीं थे। शिल्पा शेट्टी ने लंदन में बैठे वांटेड आरोपी प्रदीप बख्शी और राज कुंद्रा के एक रिश्तेदार को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया।

एक स्थानीय अदालत ने शुक्रवार को राज कुंद्रा और रयान थोर्प की पुलिस हिरासत मंगलवार तक के लिए बढ़ा दी। राज कुंद्रा ने अब इस मामले में अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया है और अपनी याचिका में कहा है, ”ऐसी सामग्री जिसे पुलिस अश्लील होने का दावा करती है, प्रत्यक्ष स्पष्ट यौन कृत्यों और संभोग को नहीं दर्शाती है, लेकिन लघु फिल्मों के रूप में ऐसी सामग्री दिखाती है जो कामुक हैं या व्यक्तियों के हित के लिए अपील करती हैं।”

Related Articles

Back to top button