टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

‘रामदेव’ और सोफिया की वायरल हो रही फोटो की ये है सच्चाई

sofia_hayat_ramdev_1_31_05_2016 sofia_hayat_ramdev_3_2016531_141042_31_05_2016sofia_hayat_ramdev_4_2016531_141043_31_05_2016एजेंसी/ अहमदाबाद। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फोटो काफी वायरल हो रहा है। इस फोटो में ‘बाबा रामदेव’ और सोफिया हयात नजर आ रहे हैं। सबसे पहले आपको बता दें कि इसमें दिख रहा शख्स बाबा रामदेव नहीं बल्कि उनका हमशक्ल है। यह फोटो एक कॉमेडी फिल्म शूटिंग के दौरान का है, जब सोफिया बाबा रामदेव के हमशक्ल के साथ नजर आती हैं।

बाबा रामदेव के इस हमशक्ल का नाम है संजय तलवार जो दिल्ली में डीटीसी बस ड्राइवर रह चुका है। संजय फिलहाल दिल्ली में ही रहते हैं और कई एड फिल्मों व एक कॉमेडी फिल्म में भी काम कर चुके हैं।

संजय के बाबा रामदेव के हमशक्ल बनने के पीछे भी बड़ी दिलचस्प कहानी है। 2004 में एक टीवी चैनल की टीम नेहरू विहार में किसी शूट के लिए आई थी, जहां उन्होंने संजय तलवार को देखा। उनको देखकर टीवी क्रू से जुड़े एक सदस्य के मुंह से अनायास ही निकल गया कि आप तो रामदेव जैसे दिखते हैं। उसके बाद से ही उन्होंने खुद को इसी रूप में ढालना शुरू कर दिया।

संजय की बाईं आंख भी हमेशा फड़कती रहती है। इसे लेकर वह बताते हैं कि इसमें समस्या है और इसकी वजह से ही उन्हें कई बार आलोचनाएं झेलनी पड़ी हैं। इसके बाद ही उन्होंने बस ड्राइविंग का काम छोड़ दिया था।

बाबा रामदेव के डुप्लीकेट के रूप में फेमस होने के बाद वे बेहद खुश हैं और इसे भाग्य की ही बात करते हैं। वे अकसर पंजाबी में बात करते हैं लेकिन उन्हें हिन्दी भी आती है।

बाबा रामदेव जैसी आवाज निकालने के बारे में वे बताते हैं कि इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की। बाबा रामदेव की सीडी देखकर उनकी आवाज निकालते हैं।

संजय तलवार ने बताया कि वे 2008 में बाबा रामदेव से मिल चुके हैं। वह मेरी शक्ल को देखकर हैरान हो गए और मुझे गले लगा लिया।

Related Articles

Back to top button