फीचर्डराष्ट्रीय

राम रहीम के फैसले पर बोलीं राधे मां- भगवान की मर्जी से होता है सब

राम रहीम पर सीबीआई के फैसले और डेरा समर्थकों की हिंसा पर राधे मां ने टिप्पणी की है। बोरीवली में अपने घर पर दिए एक टीवी इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि पीएम मोदी संत हैं और उनका फैसला देशहित में है। कुछ वक्त पहले ही एक्टर ऋषि कपूर ने राधे मां समेत स्वयंभू आध्यात्मिक बाबाओं के खिलाफ ट्वीट किया था।

अनार के छिलके बना सकते है आपकी स्किन को हमेशा के लिए जवान

राम रहीम के फैसले पर बोलीं राधे मां- भगवान की मर्जी से होता है सबऋषि कपूर के बयान पर राधे मां ने कहा कि भगवान शिव उनकी रक्षा करें, वो अच्छे आदमी हैं, उन्होंने कोई पाप नहीं किया। ऋषि कपूर ने मेरे खिलाफ टिप्पणी की है, इसका भगवान शिव ही उन्हें जवाब देंगे।

हरियाणा, पंजाब और दिल्ली में राम-रहीम समर्थकों द्वारा की गई हिंसा और इस मामले में 31 लोगों की मौत पर राधे मां ने कहा कि जो कुछ भी होता है वो भगवान की कृपा और इंसान के कर्मों के आधार पर होता है।

लालू की रैली ने बीजेपी में मचाई उथल-पुथल, 48 नहीं अब तो सिर्फ 17 से ही छूट रहे पसीने…

राधे मां बोलीं, मैं इस बारे में ज्यादा नहीं सोचती, मैं अपने लोगों के साथ हूं और भगवान शिव के प्रति समर्पण में व्यस्त हूं। मैं अपने घर से कभी-कभी ही बाहर जाती हूं। मैं न ही संत हूं और न गुरु, लेकिन मैं मां हूं।

मैं सभी संत और गुरुओं का सम्मान करती हूं। जिनके घर कांच से बने हैं वो लोग ही घायल हुए हैं। मेरा घर तो पत्थर से बना है। मेरा कर्तव्य खुद के घर को सुरक्षित रखना है। मैं मोदी जी की तारीफ करती हूं। मैं उनके सभी फैसलों का सम्मान करती हूं। वो जो फैसला करते हैं वो बिल्कुल सही होता है।

Related Articles

Back to top button