अद्धयात्म

राशिफल: आज बजरंगबली पलटने वाले हैं इन 4 राशियों का भाग्य, मिलेगी बड़ी सफलता

त्रो हम आप के भविष्य की जानकारी के लिए प्रतिदिन आज का राशिफल ले कर आते है.आज के दिन यानि 23 अक्टूबर को 4 राशियों की किस्मत बदलने वाली हैं,आज हनुमान जी इन राशियों पर असीम कृपा बरस रही है.तो आइये जानते है की हनुमान जी की कृपा इन दिनों में किन राशियों पर रहेगी और बाकी राशियों वाले लोगों के दिन ग्रह कैसे रहेंगे.राशिफल: आज बजरंगबली पलटने वाले हैं इन 4 राशियों का भाग्य, मिलेगी बड़ी सफलता

मेष
यदि आप अपने स्वभाव में नरमी रखोगे तो बहुत जल्द आपको सफलता मिल सकती है. अगर आप हनुमान चालीसा पढकर किसी तरह का इंटरव्यू देने जाओगे तो वहां पर भी आपको सफलता मिल जायेगी. हनुमान जी की कृपा से पुराने दुश्मनों का अंत हो जाएगा और आपका कार्य प्रगति की राह पर चल पड़ेगा.

वृष
यदि आप सच्चे मन से मेहनत करोगे तो आपको सफलता जरुर मिलेगी. हनुमान जी की विशेष कृपा आज आप पर बनी रहेगी. पंडितजी के अनुसार काफी समय से रुका हुआ काम आज सम्पन्न हो जाएगा. हो सकता है परिवार के किसी सदस्य के लिए आज कोई अच्छी खबर आ सकती है.

मिथुन
आज का दिन आपके लिए कुछ मुश्किल हो सकता है, नौकरी और पैसे वाले लोगों को उनके दोस्त धोखा दे सकते हैं. किसी भी तरह की यात्रा करने से पहले जरुर सोचें. आज के दिन आपको धर्म के प्रति लगाव बढ़ेगा. पुराने रिश्तों में लाभ मिलेगा. कारोबार अच्छा दौड़ेगा.

कर्क
आज आपको कोई किसी तरह का धोखा दे सकता है. यदि आप किसी भी तरह की कागजात का काम कर रहे हो तो एक बार जरुर सोचें. बाकी परिवार की तरफ से आपका समर्थन किया जाएगा और धन लाभ भी होगा. मित्रों से सावधान रहें.

सिंह
आज आप पैसा काफी ज्यादा खर्च कर सकते हो. किसी की बातों में आकर अपना नुकसान ना करवाएं. मित्र की मदद करके आपको लाभ होगा और आपको धन लाभ भी होगा. वहीँ आप चाहो तो किसी गाय को हरा चारा जरुर खिलाएं इससे आपके दुश्मन परास्त होंगे.

कन्या
आज आपको नौक्र्ती में तरक्की और आपके साथियों का साथ मिल सकता है. आपको कुछ उपहार भी मिल सकते हैं. आप किसी बड़े काम को करने के लिए उत्सुक रहोगे. आपको परिवारिक सुख भी मिल सकता है.

तुला
अगर आपको राजनीति करना पसंद है तो आपको राजनीति से जुड़े लोगों का फायदा होगा. किसी भी तरह के सरकारी काम आज बन जायेगे पर ध्यान रहे किसी भी तरह का लोभ ना करें. आज आपका दिन आपके अनुकूल रहेगा. आज आपकी कोई इच्छा सच हो जायेगी.

वृश्चिक
आज आप पैसों का लेंन देंन कर सकते हैं, आज आप अपने पार्टनर के साथ घुमने जा सकते हो. यहाँ तक की आज पैसों के मामले में सुख बना रहेगा. सिंगल लोगों को पत्नी मिल सकती है. किसी के साथ यदि आप पार्टनरशिप करना चाहते हो तो आपके लिए आज का दिन बहुत अच्छा है.

धनु
आज आप अपना काम कुछ छोड़कर अपने परिवार को समय दें. आज आपके परिवार को आपकी जरूरत होगी यदि हो सके तो आप अपने परिवार के साथ कहीं घुमने जाएँ. यदि किसी भी तरह की बात बुरी लगे तो अपने गुस्से को काबू में रखें क्योंकि हो सकता है आप कुछ ऐसा बोल दे जो बाद में कभी संभल ना पायें.

मकर
आज आपको अपने कार्य में कुशलता बरतनी पड़ेगी. यदि आपके किसी भी तरह के दुश्मन है तो उनसे बचकर रहें. हो सकता है आज आपका दिन कुछ बुरा हो पर शाम होते होते आपका दिन अच्छा बन जाएगा. आपके परिवार वाले आपका हर घड़ी में साथ देंगे. हो सकता है की कार्य को देखकर आपको प्रोमोशन भी मिल सकता है.

कुंभ
आप जितना कम खर्च करना चाहोगे उतना ही ज्यादा खर्च होगा. किसी भी तरह के धन संबधी फैंसले लेने से पहले आपको कुछ सोचना होगा. दूसरों के झगड़ों में ना पड़ें उलझ सकते हो. कई दिनों से रुका हुआ पैसा भी आपको वापस मिल सकता है.

मीन
आज आप कहीं बाहर घुमने जा सकते हो. अपने परिवार के साथ आप कुछ समय बिताएं, आपके लिए आज का दिन अच्छा है पर ध्यान रहें अपनी जबान को कुछ लगाम लगायें रखें क्योंकि मुहं से निकला शब्द वापस नहीं लिया जाता. सन्तान की तरफ से आज आपको ख़ुशी मिलेगी पर धेर्य बनाये रखें क्योंकि सफलता एक दिन में नहीं मिलती हैं.

Related Articles

Back to top button