अद्धयात्मफीचर्ड

राशिफल 26 अगस्त 2019: जानिए, किन राशियों के लिए लकी रहेगा आज का दिन

मेष- संपत्ति सम्बंधित नवीन सौदे को अंतिम रूप दिया जा सकता है। यदि विवाह योग्य आयु है तो विवाह हो सकता है। पारिवारिक जीवन शानदार रहेगा और बच्चे बहुत अच्छा फील करेंगे। स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है क्योंकि आप छोटी-मोटी बीमारियों का सामना कर सकते हैं। यात्रा बेहद फायदेमंद रहेगी।

वृष- आपको सतर्क और सावधान रहना चाहिए क्योंकि आज आप समस्या का सामना कर सकतें हैं। आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है अथवा आप भावनात्मक रूप से परेशान भी हो सकते हैं। आपको धैर्य और शांति बनाये रखने की आवश्यकता है अन्यथा आप नुकसान उठा सकते हैं। धन की रुकावट के कारण आपको वित्तीय समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। यह समय नए रिश्ते में जुड़ने के लिए अच्छा नहीं है।

मिथुन- आर्थिक लाभ अर्जित करने के अप्रत्याशित रास्ते भी आपके लिए खुलने की संभावना है। बच्चे थोड़े शरारती हो सकते हैं, जो उनके लिए भी परेशानी का कारण बन सकती है। पढ़ाई में अच्छा करने के लिए उनकी ओर से अधिक केंद्रित और ठोस प्रयासों की आवश्यकता है। जीवनसाथी से संबंध मधुर रहेंगे। महत्वपूर्ण निर्णय लेते समय पारिवारिक सदस्यों का पूर्ण सहयोग आपको प्राप्त होगा।

कर्क- आप एक महत्वाकांक्षी योजना में प्रवेश कर सकते हैं। यदि आप एक साझेदारी या संघ में प्रवेश करना चाहते हैं तो सकारात्मक विकास संभव है। राजनीति या सामाजिक कार्यों में शामिल लोगों को प्रतिष्ठा में वृद्धि देखने को मिलेगी। नौकरी के सन्दर्भ में आप में से जो लोग बदलाव की तलाश कर रहे हैं, उन्हें नए अवसर प्राप्त होने की पूर्ण संभावना है। शुभचिंतक सहयोगी रहेंगे और परिवार में उत्सव हो सकता है। प्रेम संबंधों के लिए अच्छा समय है।

सिंह- आज आप अपने आत्मविश्वास के स्तर में वृद्धि देखेंगे। नई साझेदारी या नए उद्यम में प्रवेश करने के लिए अच्छा समय है जो भविष्य में अति लाभदायक साबित होगा। आप अपने काम पर अधिक ध्यान केंद्रित करेंगे और अतिरिक्त प्रयास भी करेंगे। पुराने निवेश लाभदायक रहेंगे। अनुसंधान में शामिल लोग सफलता प्राप्त करेंगे। पारिवारिक जीवन सौहार्दपूर्ण रहेगा और बच्चे के विवाह या जन्म जैसी शुभ घटना घट सकती है।

कन्या- आपके अपने वरिष्ठ और सहकर्मियों के साथ समान संबंध होंगे और आपको अपनी प्रतिभा और निवेशित प्रयासों के लिए उचित मान्यता प्राप्त होगी। आपका पारिवारिक जीवन खुशियों से उज्ज्वल रहेगा। आप अच्छे स्वास्थ्य में होंगे। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और आप अकेले काम करके लंबित कार्यों को सफलतापूर्वक पूरा करेंगे। नया उद्यम शुरू करने या विवेकपूर्ण निवेश करने के लिए यह एक बहुत अच्छी अवधि है। आपका नाम और प्रसिद्धि व्यापक होगी और आपके पास नए अधिग्रहण हो सकते हैं।

तुला- नवीन सौदे लाभदायक रहेंगे और मददगार लोग आपको किसी भी मुश्किल को दूर करने में मदद करेंगे। मातृ संबंध मौद्रिक लाभों के साधन के रूप में कार्य कर सकते हैं। छात्रों को अपने एकाग्रता के स्तर पर ध्यान देने की आवश्यकता है। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। विवाह योग्य जातकों का विवाह संबंध निश्चित हो सकता है। आप पीठ एवं घुटनों के दर्द से पीड़ित हो सकते हैं।

वृश्चिक- आज आप अत्यधिक आशावादी न बनें और अत्यधिक सतर्क रहने का प्रयास करें। तीव्र प्रगति के बावजूद आपको धीरे-धीरे आगे बढ़ने और व्यवस्थित रूप से काम करने की आवश्यकता है। आपको अनुशासित रहना चाहिए। यदि आप विरोधाभासी कार्य करते हैं, तो आप आपदा का सामना करने के लिए तैयार रहें। आर्थिक मामलों में आपको संयम बरतना चाहिए और कोई भी नई प्रतिबद्धता बनाने से पहले दो बार सोचना चाहिए। धन की रुकावट के परिणामस्वरूप परिवार में असंतोष हो सकता है।

धनु- नौकरी और संचार के लिए अनुकूल समय है। आपको करियर में विस्तार के लिए समानांतर रास्ते मिलेंगे। आपको नए कौशल विकसित करने का अवसर मिलेगा जो आपकी नई जिम्मेदारियों को समझने और संभालने में काम आएगा। छात्र का प्रदर्शन संतोषजनक होगा। माता-पिता अपने बच्चों के प्रदर्शन के बारे में खुश होंगे। आप में से कुछ को नए क्षेत्रों में उद्यम करने का अवसर मिलेगा और आप अपने प्रयासों में सफल रहेंगे। टेलीविजन, मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक ट्रांसमिशन से संबंधित लोग अच्छा करेंगे।

मकर-आज आपके लिए अपने जोखिम लेने की क्षमताओं पर अंकुश लगाना बेहतर होगा। किन्तु आपने पहले से जो भी जोखिम उठाए हैं, उन्हें उपयुक्त रूप से पुरस्कृत किया जाएगा। निवेश समझदारी से करें । आपके भाई-बहनों के साथ आपकी हल्की नोंक-झोंक हो सकती है, किन्तु वे अपनी ज़िम्मेदारियों का वहां करने से पीछे नहीं हटेंगे। अपने काम की वजह से आपको लगातार यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है।

कुंभ- आर्थिक स्थिति शुभ रहेगी। कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे। कुछ महत्वपूर्ण सभाओं में भाग बन सकते हैं। जिससे आप अधिक प्रभावशाली बन जाएंगे। आप रोमांटिक संपर्क के मामले में भाग्यशाली रहेंगे। आपके आवेगपूर्ण व्यवहार के कारण आपके जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है। स्वास्थ्य बिना किसी बड़ी चिंता के कमोबेश ठीक रहेगा।

मीन -आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आपके वरिष्ठ आपको पूर्ण सहयोग देंगे। आपके कई लोगों से मित्रतापूर्ण संबंध बनेंगे। इच्छाओं की पूर्ति होगी। आपको वाहन की प्राप्ति भी हो सकती है। एक यादगार यात्रा होने की भी संभावना है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। यह समय प्रेम संबंधों के लिये भी अच्छा है।

Related Articles

Back to top button