फीचर्डराष्ट्रीय

रुतबा घटाए जाने पर बोले दिग्विजय-की नई टीम चुन रहे हैं राहुल, बदलाव से बहुत खुश है

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने गोवा और कर्नाटक के राज्य प्रभारी के पद से हटाए जाने के बाद बोले कि मैं खुश हूं कि राहुल गांधी अपनी टीम चुन रहे हैं। दिग्विजय ने ट्वीट कर लिखा है कि मैं इस बदलाव से खुश हूं। गौरतलब है कि कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह को राज्य गोवा और कर्नाटक के राज्य प्रभारी के पद से हटा दिया है। पार्टी ने ए. चेल्ला कुमार को गोवा और केसी वेणुगोपाल को कर्नाटक का नया प्रभारी नियुक्त किया है।
रुतबा घटाए जाने पर बोले दिग्विजय-की नई टीम चुन रहे हैं राहुल, बदलाव से बहुत खुश है
 
इस फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने ट्वीट में लिखा, “मैं इस बदलाव से खुश हूं। उन्होंने आगे कहा कि नई टीम राहुल गांधी की ओर से चुनी गई है।”

BJP की महिला MLA के खिलाफ DSP ने फेसबुक पर की आपत्तिजनक पोस्ट

उन्होंने कहा, ‘मैं कांग्रेस पार्टी और नेहरू-गांधी परिवार का वफादार रहा हूं। मैं पार्टी में आज जो कुछ भी हूं, वह सब उन्ही की वजह से है।’

सूत्रों के मुताबिक पार्टी ने यह कदम गोवा में विधानसभा चुनाव के बाद सरकार बनाने में मिली असफलता और कर्नाटक में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए उठाया है। इससे पहले गोवा में सबसे बड़े राजनीतिक दल के रूप में जीत हासिल करने के बावजूद सरकार नहीं बना पाने के लिए कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह की काफी आलोचना हुई थी।

काम आया अक्षय कुमार का आइडिया, सुकमा शहीदों के लिए दिल खोलकर डोनेशन

18 मार्च को गोवा प्रदेश कांग्रेस समिति के प्रमुख लुइजिन्हो फलेरियो ने राज्य में सरकार बनाने में अक्षम रहने के लिए अप्रत्यक्ष रूप से कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह और गोवा स्क्रीनिंग समिति के प्रमुख केसी वेणुगोपाल को जिम्मेदार ठहराया था।

Related Articles

Back to top button