Entertainment News -मनोरंजन

रुपाली गांगुली ने खरीदी चमचमाती नई कार, पति के साथ फोटो किया शेयर

मुंबई: टीवी शो ‘अनुपमा’ में मुख्य भूमिका निभाने वाली अनुपमा यानि रुपाली गांगुली ने अपनी नई कार खरीदी हैं। शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में पति अश्विन वर्मा संग एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने अपने फैंस को नई कार की खुशखबरी दी है। रुपाली गांगुली ने अपनी नई कार को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। रुपाली ने महिंद्रा की नई थार खरीदी है, जिसके साथ वह पोज देती हुई दिख रही हैं। रुपाली के पोस्ट से साफ है कि वह नई कार का बेलकम करते हुए वह काफी खुश हैं। फोटो में रुपाली गांगुली अपने पति अश्विन वर्मा के साथ हाथ में बड़ी सी चाबी लिए नजर आ रही हैं और नई-नवेली कार के सामने खड़ी पोज दे रही हैं।

रेड कलर की थार के आगे खड़ी रुपाली गांगुली काफी खुश लग रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस के सह-कलाकार, दोस्त और फैन भी उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें बधाई दे रहे हैं। रुपाली गांगुली ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘लंबा और छोटा। भारतीय बनें, भारतीय खरीदें और भारतीय का समर्थन करें। हैशटेग प्राउडइंडियन।’ रुपाली की इस पोस्ट पर 1 घंटे में 56 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। फोटो में रुपाली पीले रंग के सलवार सूट में नजर आ रही हैं और उनके पति अश्विन वर्मा टी शर्ट और कैपरी पैंट में दिखाई दे रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों रुपाली गांगुली अपने सीरियल ‘अनुपमा’ को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं। शो में उनका कैरेक्टर खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं अपने मौजूदा ट्रैक को लेकर अनुपमा टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर है। हाल ही में ‘अनुपमा’ के सेट पर शो में काव्या का किरदार निभा रहीं मदालसा शर्मा के ससुर और बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने भी शिरकत की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं।

Related Articles

Back to top button