फीचर्डराष्ट्रीय

रूपा गांगुली के बयान पर TMC नेता का चौंकाने वाला बयान

भारतीय जनता पार्टी की नेता रूपा गांगुली के विवादास्पद बयान पर तृणमूल कांग्रेस के मंत्री ने चौंकाने वाला बयान दिया है. बंगाल में जारी हिंसा पर प्रतिक्रिया देते हुए रूपा गांगुली ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और कांग्रेस पर निशाना साधा था.

बंगाल हिंसा पर गांगुली ने कहा था कि टीएमसी और कांग्रेस के नेता अपनी पत्नी और बेटियों को 15 दिन के लिए बंगाल भेजकर देखें कि वो रेप से बच जाती हैं क्या? रूपा ने कहा था कि अगर वो बंगाल में 15 दिन रहकर रेप से बच जाती हैं, तो वे अपना बयान वापस ले लेंगी.

बीजेपी राज्यसभा सांसद के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए टीएमसी नेता और मंत्री शिवन देव चटर्जी ने रूपा गांगुली से पूछा कि बंगाल में रहते हुए उनका कितनी बार रेप हुआ? उन्होंने कहा कि अपनी मातृभमि के बारे में गांगुली ऐसा कैसे बोल सकती है. रूपा गांगुली के लिए यह पब्लिसिटी पाने का सस्ता तरीका है.

पश्चिम बंगाल पिछले एक समय से हिंसा की आग में झुलस रहा है. दार्जिलिंग में जारी गोरखालैंड आंदोलन और 24 परगना के बशीरहाट में हुई सांप्रदायिक हिंसा के चलते राज्य में अशांति का माहौल है. तृणमूल कांग्रेस ने राज्य में अस्थिरता फैलाने के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया था.

Related Articles

Back to top button